Sharmila Tagore In KBC 15: शर्मिला टैगोर ने करीना को नहीं अमृता को दिए थे अपने गहने, तलाक पर रो पड़ी थीं

Sharmila Tagore In KBC 15: अमृता और सैफ की शादी से खुशी नहीं हुई थी पहले लेकिन पहली ही मुलाकात से अमृता उन्हें काफी पसंद थी।

Sharmila Tagore In KBC 15: बॉलीवुड लाईमलाईट में इन दिनों पटौदी खानदान काफी चर्चा में है। टीवी रियलिटी शो ‘Coffe With Karan’ में शर्मिला टैगोर और सैफ अली खान ने निजी सवालों पर बात की थी। सैफ ने अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह से तलाक को लेकर भी कई बातें बताई थी। वहीं अब अमिताभ बच्चन के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति-15’ के आखिरी एपिसोड में शर्मिला टैगोर और सारा अली खान नजर आईं। इस दौरान शर्मिला टैगोर ने कुछ ऐसा कहा कि जिससे यह पता चलता है कि बहू अमृता उनकी पसंदीदा बहू थी।


पटौदी खानदान में सारा जमाती हैं हक

शो में शर्मिला टैगोर ने बहू अमृता सिंह, पोती सारा अली खान और पोते इब्राहिम खान के बचपन के दिनों की बातें की। शो में अमिताभ बच्चन ने दादी-पोती की जोड़ी से कई सवाल पूछे। बिग बी ने शर्मिला से पूछा पटौदी परिवार में सबसे ज्यादा हक कौन जमाता है? इसका जवाब देते हुए शर्मिला टैगोर ने कहा कि सारा अली खान जमती हैं ज्यादा हक।


सारा के पास हैं दादी की इयरिंग

दादी के जवाब में सारा अपना नाम सुनकर चौंक जाती हैं। क्योंकि उन्होंने इस सवाल पर अपने पिता सैफ का नाम लिया था। शो में दादी शर्मिला ने बताया कि जब इब्राहिम का जन्म हुआ था। उस वक्त मैंने अमृता को अपनी शादी में पहने हुए इयररिंग दिए थे। मैंने कहा था कि जब इब्राहिम की पत्नी आएगी तो ये उसको दे देना। इसके बाद उन्होंने बिग बी से कहा- आप अनुमान लगाइए कि आज वो इयररिंग किसके पास है? ये सुनकर बिग बी ने पूछा कि क्या वो सारा ही हैं जिनके पास वो इयररिंग है..तो सारा सिर हिलाते हुए हां कहती हैं।


अमृता शर्मिला की पसंदीदा बहू थी

शर्मिला टैगोर ने कहा कि उन्होंने अपने पहने हुए इयररिंग अपनी बहू अमृता सिंह को दिए थे। उन्होंने बताया था की ये इयररिंग उन्होंने अमृता को तब दिए थे जब उन्होंने इब्राहिम को जन्म दिया था। इब्राहिम के पैदा होने पर शर्मिला काफी खुश हुई थी। अपने कई इंटरव्यू में शर्मिला ने इस बात का जिक्र भी किया है कि वो अमृता से बहुत प्यार करती थी। सैफ और अमृता के तलाक पर हम बहुत दुखी थे। शर्मिला को अमृता से काफी लगाव था। हालांकि उन्हें अमृता और सैफ की शादी से खुशी नहीं हुई थी पहले लेकिन पहली ही मुलाकात से अमृता उन्हें काफी पसंद थी।

13 साल बाद टूटी थी शादी

बता दें एक्टर सैफ अली खान ने मात्र 21 साल की उम्र में अपने से 12 साल बड़ी एक्ट्रेस अमृता सिंह से सीक्रेट मैरिज कर ली थी। कॉफी विद करण में सैफ और अमृता के तलाक पर बात करते हुए शर्मिला ने कहा कि इन दाेनों के तलाक से मैं और टाइगर भी बहुत दुखी थे। हमें सबसे ज्यादा बुरा इब्राहिम के लिए लग रहा था क्योंकि तब वो सिर्फ 3 साल का था। इब्राहिम, टाइगर का लाड़ला था और इन दोनों के तलाक के बाद दाेनों बच्चे भी हमसे दूर हो गए। टाइगर उसके बाद बहुत दुखी रहने लगे थे।


अमृता ने नहीं की दोबारा शादी

रिपोर्ट्स की मानें तो सैफ और अमृता ने 27 अक्टूबर 1991 में शादी कर ली थी। शादी के वक्त सैफ 21 और अमृता की उम्र 33 साल थी। दोनों की उम्र में 12 साल का अंतर था और इस शादी के 13 साल बाद 2004 में दोनों अलग भी हो गए थे। अमृता और सैफ दो बच्चों (सारा अली खान और इब्राहिम अली खान) के पैरेंट्स हैं। सैफ ने करीना कपूर खान से दूसरी शादी की। दोनों के दो बच्चे तैमूर और जेह हैं। वहीं अमृता ने दोबारा शादी नहीं की।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles