Shehnaaz Gill ने थामा नवाजुद्दीन सिद्दीकी का हाथ, कहा ‘अभिनय का भगवान’

Shehnaaz Gill & Nawazuddin Siddiqui: शहनाज गिल निस्संदेह सबसे लोकप्रिय हस्तियों में से एक हैं। लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस 13 में भाग लेने के बाद अभिनेत्री को प्रसिद्धि मिली। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने चैट शो ‘देसी वाइब्स’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी से मिलने के बाद तस्वीरों के माध्यम से अपना उत्साह साझा किया।

shehnaaz gill

अभिनेत्री अपनी एक्ससिटेमेंट को रोक नहीं सकीं और यह उन तस्वीरों में देखा जा सकता है जिन्हें उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया और लिखा, “अभिनय के भगवान के साथ आज शॉट – मिस्टर @ नवाज़ुद्दीन._सिद्दीकी क्या वाइब और एनर्जी है। बहुत मजा आया। #DesiVibesWithShehnaazGill।” तस्वीरों में एक्ट्रेस कम सिंगर को ब्लैक कलर की बॉडी-हगिंग ड्रेस पहने देखा जा सकता है। उन्होंने अपना मेकअप मिनिमलिस्टिक रखा है और बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनके बालों को भी स्लीक बन में स्टाइल किया गया है। जबकि नवाज़ुद्दीन ने गुलाबी रंग के ब्लेजर में इसे सरल रखा था, जिसे उन्होंने सफेद शर्ट और काली पैंट के साथ पहना था। दोनों कलाकार एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लेते दिख रहे थे, क्योंकि शहनाज़ ने नवाज़ुद्दीन के अभिनय कौशल के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त की थी।

तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई, दोनों अभिनेताओं के प्रशंसकों ने उनकी मुलाकात पर उत्साह व्यक्त किया। एक फैन ने लिखा, ‘इस एपिसोड को देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।’ एक अन्य ने लिखा, “मेरे पसंदीदा और प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक नवाजुद्दीन!!!!! ओएमजी ओएमजी!!! मैं आपको बता नहीं सकता कि मैं वास्तव में शो को कितना प्यार करता हूं.. भले ही मैं इसे शहनाज के लिए देखता हूं.. मेरे कुछ दोस्त हैं जो वास्तव में सिदनाजियन नहीं हैं वह इसलिए देखते है क्योंकि वह बहुत अच्छी है।

शहनाज गिल वर्कफ्रोंट

नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने बहुमुखी अभिनय कौशल के लिए जाने जाते हैं और उन्होंने “गैंग्स ऑफ वासेपुर,” “मंटो” और “सेक्रेड गेम्स” जैसी फिल्मों में कुछ शक्तिशाली प्रदर्शन दिए हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज ने हाल ही में ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। फिल्म में सलमान खान, पूजा हेगड़े, पलक तिवारी और कई अन्य कलाकार भी हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही। पिंकविला ने बताया कि अभिनेत्री ने रिया कपूर के प्रोजेक्ट पर भी काम किया है। फिल्म में कथित तौर पर भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर होंगे। वह जॉन अब्राहम, नोरा फतेही स्टारर 100% में भी नजर आएंगी।

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -