शेमारू ने हिंदी मनोरंजन चैनल ‘Chumbak TV’ किया लॉन्च!

Shemaroo Launches ‘Chumbak TV’: शेमारू एंटरटेनमेंट ने एक नया हिंदी मनोरंजन चैनल, ‘चुंबक टीवी’ लॉन्च किया है। जिसकी टारगेट ऑडियंस युवा पीड़ी है, चैनल के पास अंतर्राष्ट्रीय डब शो, नए जमाने के रचनाकारों का कंटेंट और एनीमेशन शो की एक लाइनअप है। मस्ती व खुशी चाहने वाले युवाओं के लिए यह चैनल अल्टीमेट सोर्स बनने का प्रयास करेगा।

चैनल की टैगलाइन है “मस्त है”। वर्तमान में, चैनल ओटीटी प्लेटफॉर्म शेमारूमी पर उपलब्ध है और जल्द ही सभी प्रमुख डायरेक्ट-टू-होम और केबल नेटवर्क पर उपलब्ध होगा। चैनल ने कहा कि कंटेंट को दर्शकों के लिए आराम से बैठने, आराम करने और अपने प्रियजनों के साथ देखने के आनंददायक अनुभव के लिए डिजाइन किया गया है।

चैनल के कंटेंट स्लेट में गोब्लिन जैसे के-ड्रामा, जंगल बुक और वीर – द रोबोट बॉय जैसी सीरीज के साथ नए जमाने के क्रिएटर्स के कंटेंट और ऐसे अन्य शो शामिल हैं।

अर्घ्य चक्रवर्ती, सीओओ – शेमारू ने कहा, “चुंबक टीवी का लॉन्च हमारे लिए एक और मील का पत्थर है क्योंकि हम बी2सी स्पेस में अपनी उपस्थिति का विस्तार करना जारी रखते हैं। हमारे मौजूदा चैनलों की सफलता के साथ, हमें विश्वास है कि ‘चुंबक टीवी’ एक हिट होगा। चुंबक टीवी के साथ, हमारा लक्ष्य भारतीय मनोरंजन इंडस्ट्री में अपनी स्थिति को और मजबूत करना है और मार्किट में अग्रणी बने रहना है।”

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles