Shiv Thakare In Khatron Ke Khiladi: बिग बॉस फेम शिव ठाकरे: दरेगा भी और करेगा भी!

Shiv Thakare In Khatron Ke Khiladi: बिग बॉस मराठी 2 जीतने और सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस 16 के फाइनलिस्ट बनने के बाद अपार लोकप्रियता हासिल करने के बाद, जब रियलिटी शो की बात आती है तो शिव ठाकरे नए नहीं हैं। अब, शिव ठाकरे एक और रियलिटी टीवी शो, खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में भाग लेने के लिए तैयार हैं। इस नए शो के बारे में बोलते हुए, जो उन्होंने पहले किया है उससे पूरी तरह अलग है, वे कहते हैं, “यह एक स्टंट-रियलिटी शो है। इसे करने में बहुत मजा आएगा। यह मेरे लिए जीवन का एक नया अनुभव होगा। इसकी शूटिंग भारत के बाहर होने वाली है और वह भी रोहित शेट्टी सर के साथ। मैं इसे लेकर उत्साहित हूं।”

यह भी पढ़े: जापान से Kiara Advani और Siddharth Malhotra ​की हॉलिडे फोटो हुई ऑनलाइन लीक!

शिव ठाकरे बोले यह बात!

ठाकरे की प्रसिद्धि का दावा अब तक रियलिटी शो रहा है। यह उनका चौथा रियलिटी शो होगा, और यह कहना सुरक्षित है कि उनके पास एक मजबूत और बढ़ता प्रशंसक आधार है। उनसे पूछें कि क्या वह इसे जीतने के लिए तैयार है, और वह कहते है, “ऐसा नहीं है। मैं यहां आनंद लेने के लिए हूं, और मैं अपनी सीमाओं से परे खुद को आगे बढ़ाऊंगा। अन्य प्रतियोगी भी काफी मजबूत हैं और वे सभी प्रतिस्पर्धी भी हैं। लेकिन मुझे पता है, कि यह मेरे लिए सिर्फ एक शो नहीं है, सपनों की सीढ़ी है ये। इसलिए, मैं उस तरह का प्रदर्शन करूंगा।”

‘शिव ठाकरे डरेगा भी और करेगा भी’-शिव

वह इस तथ्य से सहमत हैं कि वह अब तक जो कुछ कर रहे हैं, उससे यह बहुत अलग है, और उनका मानना ​​है कि लोग खुद का एक अलग पक्ष देखने में सक्षम होंगे। “मुझे आशा है कि मैं उन कार्यों और चुनौतियों को करने में सक्षम हो जाऊंगा जो मुझे लगता है कि मैं नहीं कर पाऊंगा। शिव ठाकरे डरेगा भी और करेगा भी,’ उन्होंने साझा किया। ठाकरे ने स्वीकार किया कि वह लगभग हर चीज से डरते हैं। ‘मैं हर चीज से डरता हूं। फिर भी, मैं यह शो कर रहा हूं। यह इसका मजेदार हिस्सा है। मुझे ऊंचाई से भी डर लगता है। लेकिन जब मैं प्रदर्शन कर रहा होता हूं, तो मुझे यकीन है कि यदि आवश्यक हो तो मैं कूदूंगा,” वह मुस्कुराते हुए कहते हैं।

ठाकरे को आखिरी बार बिग बॉस 16 में देखा गया था, जहां वह पहले रनर-अप भी रहे थे। और ठाकरे मानते हैं कि शो के बाद जीवन पूरी तरह से बदल गया है। उन्होंने कहा, ‘मैंने जिंदगी बदलने वाले ऐसे पल सिर्फ फिल्मों में देखे हैं। मैं फिल्में देखता था और सोचता था, ‘मेरी भी लाइफ चेंज होगी’। लेकिन अब लोगों को मुझसे कुछ उम्मीदें हैं। वे मुझे अपने में से एक मानते हैं, इसलिए, मुझे लगता है कि मैं उनके सपनों को अपने साथ लेकर चलता हूं। इसलिए, मुझे उस स्तर पर प्रदर्शन करने की जरूरत है,” उन्होंने निष्कर्ष निकाला।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles