Sara Ali Khan एयरपोर्ट पर फैंस से घिरी, चौंकाने वाला वीडियो हुआ वायरल

Sara Ali Khan Mobbed By Fans: सारा अली खान अपने डाउन टू अर्थ नेचर के लिए जानी जाती हैं। खैर, सोमवार को अभिनेत्री को रनवे पर उत्साहित प्रशंसकों ने घेर लिया, जो अपने प्रिय सेलिब्रिटी की एक झलक पाने के लिए उत्सुक थे। इस पल को कैप्चर करने वाला एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है।

भीड़ से घिरी सारा! (See Video)

वूमप्ला द्वारा शेयर किए गए वीडियो में सारा अली खान (Sara Ali Khan) को जींस के साथ लेदर जैकेट पहने प्लेन की ओर जाते हुए देखा जा सकता है। हालाँकि, उनके आगमन से उनके उत्साही प्रशंसकों में तुरंत खलबली मच गई, जो उत्सुकता से सेल्फी लेने और अपनी पसंदीदा अभिनेत्री के पास होने का मौका पाने के लिए उनकी ओर दौड़ पड़े। अत्यधिक ध्यान दिए जाने के बावजूद, सारा ने अपना संयम बनाए रखा और अपने प्रशंसकों के अनुरोधों को पूरा करने की पूरी कोशिश की। अपने चेहरे पर मुस्कान के साथ, उन्होंने अपने आसपास के लोगों के साथ धैर्यपूर्वक बातचीत की और तस्वीरें खिंचवाईं। सुरक्षाकर्मी सारा के लिए सुरक्षित मार्ग बनाने के लिए कौओं को हटाने की कोशिश करते भी देखे गए।

सारा के एयरपोर्ट एनकाउंटर का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फैल गया। कुछ ने अराजक स्थिति के बावजूद अपने प्रशंसकों से जुड़ने के लिए समय निकालने के लिए उनकी प्रशंसा की, जबकि कुछ ने उन्हें असहज महसूस कराने के लिए प्रशंसकों की आलोचना भी की।

यह भी पढ़े: ‘Zara Hatke Zara Bachke’ ट्रेलर लॉन्च पर सारा अली खान सेक्सी साड़ी में हुई स्पॉट!

एक फैन ने लिखा, ‘यार इन आंटियों को आराम करने की जरूरत है। उसे जाने दो, वह कम्फर्टेबल नहीं है। एक अन्य ने लिखा, “फिर लोग कहते हैं कि कितना एटिट्यूड है, जब उनके बॉडीगार्ड किसी को भी करीब नहीं आने देते। #maitaintedistance।

सारा अली खान वर्कफ्रोंट

बता दें कि एक्ट्रेस इस साल कान्स में डेब्यू करेंगी। फिल्म फेस्टिवल 16 मई से शुरू होगा और 27 मई, 2023 तक चलेगा।
अभिनेत्री को डिज़्नी + हॉटस्टार की फिल्म, गैसलाइट में देखा गया था और अगली बार जरा हटके जरा बचके में विक्की कौशल के साथ नज़र आएंगी। ट्रेलर रिलीज हो गया है और इसे पॉजिटिव प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म इंदौर में सेट है, जिसमें विक्की कपिल की भूमिका निभा रहे हैं और सारा सौम्या की भूमिका निभा रही हैं। छोटे शहर की कहानी एक-दूसरे के लिए जोड़े के साथ शुरू होती है। हालाँकि, कुछ साल बाद जीवन में एक मोड़ आता है, जिसमें कपल लगातार लड़ते रहते हैं। वे अंत में तलाक के लिए फाइल करते हैं लेकिन लगता है कि एक पेंच है। ट्रेलर से यह भी पता चला कि जरा हटके जरा बचके ऋषि कपूर की फिल्म हम किसी से कम नहीं से तुम क्या जानो मोहब्बत क्या है की वापसी कर रहे हैं। फिल्म 2 जून को रिलीज हो रही है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

- Advertisement -