Home मनोरंजन Shershaah के राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने के बाद Sidharth Malhotra, Kiara Advani एक...

Shershaah के राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने के बाद Sidharth Malhotra, Kiara Advani एक बार फिर स्क्रीन पर आएंगे साथ?

Sid Kiara Work Together after Shershaah: अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​इस समय अपनी फिल्म शेरशाह को इस सप्ताह की शुरुआत में मिले

Sid Kiara Work Together after Shershaah
Sid Kiara Work Together after Shershaah

Sid Kiara Work Together after Shershaah: अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​इस समय अपनी फिल्म शेरशाह को इस सप्ताह की शुरुआत में मिले राष्ट्रीय पुरस्कार का जश्न मना रहे हैं। मंगलवार 17 अक्टूबर को राष्ट्रीय राजधानी में आयोजित समारोह में फिल्म को स्पेशल जूरी अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। जबकि सिद्धार्थ उपस्थित नहीं थे, उन्होंने दर्शकों के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। अब, उन्होंने खुलासा किया है कि फिल्म में उनका किरदार अब तक का उनका सबसे पसंदीदा किरदार है और उन्होंने कियारा के साथ दोबारा काम करने का संकेत भी दिया है।

देखे सीड का यह ट्वीट

सिद्धार्थ #AskSid सेशन आयोजित करने के लिए माइक्रोब्लॉगिंग साइट एक्स, जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, पर गए, जहां उनके प्रशंसकों ने उनसे उनके पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन के बारे में सवाल पूछे। एक प्रशंसक ने पूछा, “आपने अब तक कौन सा पसंदीदा किरदार निभाया है? @SidMalhotra #asksid।” इस पर सिद्धार्थ ने जवाब दिया, ‘कैप्टन। विक्रम बत्रा।”

शेरशाह एक सैनिक कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है, जो युद्ध में भारत की जीत में महत्वपूर्ण योगदान देने के बाद कारगिल युद्ध के दौरान शहीद हो गए थे। फिल्म ने न केवल एक सैनिक के रूप में विक्रम के करियर पर प्रकाश डाला, बल्कि डिंपल चीमा के साथ उनके वास्तविक जीवन के रोमांस को भी दिखाया।

डिंपल का किरदार कियारा आडवाणी ने निभाया था। दिलचस्प बात यह है कि यह फिल्म कियारा और सिद्धार्थ के पहले सिनेमाई सहयोग को चिह्नित करती है और फिल्म के सेट पर दोनों को प्यार हो गया। बाद में उन्होंने 7 फरवरी, 2023 को शादी कर ली। प्रशंसक इस उम्मीद में उत्सुक हैं कि वास्तविक जीवन की जोड़ी अब एक और फिल्म पर एक साथ काम करेगी।

साथ काम करने पर सीड ने दिया यह जवाब

एक उत्सुक प्रशंसक ने पूछा, “@SidMalhotra हम अपने #SidKiara को अगली बार स्क्रीन पर कब देखने जा रहे हैं? #AskSid।” सिद्धार्थ ने जवाब दिया, “आपको बता दूंगा।” सिद्धार्थ के जवाब ने प्रशंसकों को निराश कर दिया है, जो अपनी पसंदीदा जोड़ी के स्क्रीन पर फिर से आने का इंतजार नहीं कर सकते।

इस बीच, एक प्रशंसक ने अभिनेता से यह भी पूछा कि क्या वह रोमांटिक फिल्में या एक्शन फिल्में करना पसंद करते हैं। उसने जवाब दिया, “रोमांटिक एक्शन फिल्में।” सिद्धार्थ जल्द ही फिल्म योद्धा में नजर आएंगे और जल्द ही उनकी फिल्म इंडियन पुलिस फोर्स भी आने वाली है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे।

Exit mobile version