लाल रंग की स्ट्रैपी ड्रेस में Suhana Khan बेहद खूबसूरत लग रही हैं

Suhana Khan In Red Strappy Dress: सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने हाल ही में लाल रंग की स्ट्रैपी ड्रेस में अपनी शानदार उपस्थिति से सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। अभिनेत्री अपने फैशन सेंस के साथ सबका दिल जीतने में माहिर हैं। और इस नवीनतम लुक ने एक बार फिर उनके प्रशंसकों का दिल जीत लिया है।

Suhana Khan looks gorgeous in red strappy dress
Suhana Khan looks gorgeous in red strappy dress

विरल भयानी द्वारा साझा की गई तस्वीर में, सुहाना को पतली पट्टियों वाली लाल ड्रेस पहने देखा जा सकता है। उन्होंने ड्रेस को बिना एक्सेसरीज के पेयर किया और न्यूड कलर की लिपस्टिक के साथ नार्मल मेकअप लुक चुना। सुहाना के दोस्त ओरी भी ब्लैक टी में डैशिंग लग रहे थे। दोनों संदीप खोसला की बर्थडे पार्टी में एन्जॉय करते नजर आए। सुहाना ने कैमरे के लिए एक चमकदार मुस्कान भी दी।

तस्वीर ने सोशल मीडिया पर पहले ही काफी ध्यान आकर्षित किया है, प्रशंसकों ने सुहाना को उनके शानदार लुक के लिए तारीफों की बौछार कर दी है। कई लोगों ने उनके आत्मविश्वास और शालीनता की भी तारीफ की। उनके अलावा जया बच्चन, स्वरा भास्कर, अभिषेक बच्चन और तब्बू सहित कई अन्य हस्तियां भी बैश में शामिल हुई। बैश की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

यह भी पढ़ें : TMKOC की Jennifer Mistry द्वारा असित मोदी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने पर मुंबई पुलिस ने जांच शुरू की!

Suhana Khan वर्कफ्रोंट

सुहाना इस साल अपनी शानदार शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह जोया अख्तर की ‘द आर्चीज’ में नजर आएंगी। इस फिल्म से जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा भी डेब्यू करेंगे। वह हाल ही में एक लोकप्रिय कॉस्मेटिक ब्रांड की ब्रांड एंबेसडर भी बनी हैं। शाहरुख ने उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दी और एक विशेष नोट लिखा जिसमें लिखा था, “मेबेलिन बीटा पर बधाई। अच्छे कपड़े पहने… अच्छी बोली… शाबाश और अगर मैं कुछ श्रेय ले सकता हूं, अच्छी परवरिश! लव यू माय लिल लेडी इन रेड!”

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles