Sunita Baby छाई सबके दिलों पर किया ऐसा भोजपुरिया डांस कि मचाई तबाही

Sunita Baby: हरियाणवी डांसर सुनीता बेबी को आपने हरियाणवी गाने पर डांस करते हुए खूब देखा होगा. कई सारी डांस वीडियो सोशल मीडिया पर सुनीता बेबी की छाई हुई रहती हैं. लेकिन अबकी बार सुनीता बेबी का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जो कि हरियाणवी नहीं बल्कि भोजपुरी वीडियो है.

अबकी बार पुरे सोशल मीडिया पर सुनीता बेबी का भोजपुरी डांस वीडियो जमकर वायरल होता दिख रहा है. इस वीडियो में डांसर सुनीता बेबी ऐसा धमाकेदार और हॉट परफॉर्मेंस दे रही हैं कि लोगों को लुभाती दिख रही है.

वीडियो में सुनीता बेबी ऐसे सबके दिलों पर नाचती हुई दिख रही हैं कि सुनीता बेबी का डांस सबके दिलों पर राज करता दिख रहा है. आपने भी सुनीता बेबी के कई सारे हॉट और सेक्सी डांस वीडियो देखे होंगे. सुनीता बेबी का हर एक डांस का जलवा इस कदर लोगों के दिमाग पर छाया रहता है कि लोग बेबी की एक झलक के लिए बेसब्र रहते है.

वीडियो के अंदर सुनीता बेबी ने ऐसा भोजपुरिया डांस किया है कि जिसने भी सुनीता बेबी की कातिलाना अदाओं और सेक्सी अंदाज को देखा, तो वह बार-बार देखने ही लग गया.

बेबी के जलवे आपने खूब सोशल मीडिया पर डांस शो में देखें होंगे. हर एक वीडियो के सुनीता पॉवरफुल ठुमके लगाती हुई आपको दिख जायेंगी. अबकी बार तो सुनीता बेबी भोजपुरिया गाने पर ऐसे मटकती हुई दिख रही है कि लोग उनकी अदाओं के फैन हो रहें है….

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles