Sunita Baby ने हिलाई ऐसी कमर कि 90 साल के बुज़ुर्ग ने लुटाए नोट

Sunita Baby: हरियाणवी डांस के जलवे इन दिनों खूब चर्चा में है. आए दिन कई हरियाणवी डांसर के डांस सोशल मीडिया पर छाए हुए रहते है.

Sunita Baby: हरियाणवी डांस के जलवे इन दिनों खूब चर्चा में है. आए दिन कई हरियाणवी डांसर के डांस सोशल मीडिया पर छाए हुए रहते है. अब तो पब्लिक बॉलीवुड डांस से ज्यादा हरियाणवी डांसर के डांस को देखना पसंद कर रही है. इन दिनों हरियाणवी डांसर के डांस बहुत तेजी से वायरल होते दिख रहें है.

इस खबर में हम एक ऐसी हरियाणा की मशहूर डांसर की बात कर रहे है जिसके डांस शो में इस कदर भीड़ होती है कि पैर रखने तक को आसानी से जगह नहीं मिलती. हम बात कर रहे है हरियाणा की मशहूर डांसर सुनीता बेबी की, सुनीता बेबी एक ऐसी डांसर है जिसके डांस के जलवे पूरे सोशल मीडिया पर छाए हुए है. सुनीता का एक डांस वीडियो ऐसे धूम मचाता दिख रहा है कि उनके डांस को देख लोग उनपर मर मिटने के लिए रेडी है.

Sunita Baby ने चलाई भीड़ में अपनी अदाओं से गोली

सुनीता बेबी का एक ऐसा डांस वीडियो वायरल होता दिख रहा है जिसमें वो काफी हॉट और बोल्ड स्टेप वाला डांस करती नजर आ रही है. इस वीडियो में सुनीता का अंदाज इतना सेक्सी और हॉट है कि बुज़ुर्ग भी उनकी कातिल अदा वाले डांस को देख खूब जोश में नजर आ रहे है.

बेबी के लटके झटके और ठुमको को लोग इतना पसंद कर रहें है कि इस वीडियो को लोग अब तक 11M बार देख चुके है. इसको एक यूट्यूब चैनल जिसका नाम Pravik Team है, इसपर शेयर किया गया है. अब तक इस वीडियो को 53k लोग लाइक कर चुके है. अगर आपने सुनीता बेबी का ये हॉट अदा वाला डांस नहीं देखा तो अभी देखें.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles