Home ट्रेंडिंग बड़ी खबर Adah Sharma Accident : जान से मारने की धमकियों के बीच ‘केरल...

Adah Sharma Accident : जान से मारने की धमकियों के बीच ‘केरल स्टोरी’ स्टार अदा शर्मा का हुआ एक्सीडेंट

The kerala story actress Adah Sharma met with an accident

Adah Sharma Accident: केरल स्टोरी’ की अदाकारा अदा शर्मा का रविवार को सड़क हादसा हो गया। जैसे ही यह दुर्घटना की खबर आई, इंटरनेट पर वायरल होने लगी, बॉलीवुड अभिनेत्री ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बारे में एक अपडेट साझा किया।

अदा शर्मा ने ट्वीट साझा कर कही यह बात!

adah sharma accident
Adah sharma tweet

अदा शर्मा ने प्रशंसकों को सूचित किया कि वह दुर्घटना के बाद ‘ठीक’ कर रही थीं और यह “कुछ भी बड़ा नहीं था”। उन्होंने ट्वीट किया, “मैं ठीक हूं दोस्तों। हमारे दुर्घटना के बारे में प्रसारित होने वाली खबरों के कारण बहुत सारे संदेश मिल रहे हैं। पूरी टीम, हम सब ठीक हैं, कुछ भी गंभीर नहीं है, कुछ भी बड़ा नहीं है लेकिन चिंता के लिए धन्यवाद।”

क्या प्रोपोगंडा फिल्म है ‘द केरल स्टोरी’

अदा शर्मा को ‘द केरला स्टोरी’ को लेकर चल रहे विवाद के कारण जान से मारने की धमकी भी मिल रही है। केरल स्टोरी राजनीतिक दलों और समूहों के एक वर्ग से प्रतिक्रिया का सामना कर रही है जिन्होंने दावा किया है कि फिल्म तथ्यों पर आधारित नहीं है, और मुस्लिम समुदाय के खिलाफ नफरत का प्रचार करती है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी राज्य में केरल स्टोरी पर प्रतिबंध लगाने की घोषणा की थी। इससे पहले, अदा शर्मा ने फिल्म को लेकर तमाम विवादों के बावजूद द केरला स्टोरी को ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए दर्शकों का शुक्रिया अदा किया।

उन्होंने ट्वीट किया, मेरी ईमानदारी को बदनाम करना, मेरी सत्यनिष्ठा, धमकियों का मजाक उड़ाना, हमारे टीजर पर छाया प्रतिबंध, कुछ राज्यों में फिल्म पर प्रतिबंध लगना, बदनामी अभियान शुरू होना … लेकिन आपने, दर्शकों ने #TheKeralaStory को नंबर एक बना दिया। अब तक के पहले सप्ताह में 1 महिला प्रधान फिल्म !! वाह! दर्शक आप जीत गए। आप जीत गए और अब हम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जाते हैं।”

दो हफ्ते में बड़ा अकड़ा कर सकती है पार!

द केरला स्टोरी सिनेमाघरों में असाधारण रूप से अच्छा चल रही है। रिलीज के दो हफ्तों में फिल्म 130 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर सकती है। 5 मई को रिलीज़ हुई, केरल स्टोरी केरल की हिंदू महिलाओं की कहानियों के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्हें इस्लाम में परिवर्तित किया गया था और इस्लामिक स्टेट ऑफ़ इराक एंड सीरिया (ISIS) में तस्करी की गई थी। यह विपुल शाह द्वारा निर्मित और सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित है।

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें, Twitter और Kooapp पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version