Home मनोरंजन Aditya Roy Kapoor और Anil Kapoor की The Night Manager ने ओटीटी...

Aditya Roy Kapoor और Anil Kapoor की The Night Manager ने ओटीटी पर बनाया ये बड़ा रिकॉर्ड!

The Night Manager Breaks OTT Records
The Night Manager Breaks OTT Records

The Night Manager Breaks OTT Records: पहले चार दिनों में स्ट्रीम किए गए घंटों के आधार पर, द नाइट मैनेजर (भाग 1 और 2) डिज्नी+हॉटस्टार पर सभी हॉटस्टार स्पेशल में अब तक की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सीरीज के रूप में उभरी है। जॉन ले कैरे के उपन्यास, द नाइट मैनेजर का हिंदी भाषा में रूपांतरण द इंक फैक्ट्री और बनिजय एशिया द्वारा निर्मित है। सीरीज का निर्माण और निर्देशन संदीप मोदी और दूसरी निर्देशक प्रियंका घोष ने किया है। अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर, शोभिता धूलिपाला, तिलोत्तमा शोम, सास्वता चटर्जी और रवि बहल अभिनीत, द नाइट मैनेजर एक कुख्यात हथियार डीलर शेली रूंगटा और एक आकस्मिक जासूस शान सेनगुप्ता के इर्द-गिर्द घूमती है।

 देखे पोस्ट

अपने उत्साह को साझा करते हुए, कपूर कहते हैं, “मुझे शेली रूंगटा के चरित्र को जानने और अपनी आभा और शक्ति के साथ वह क्या पेश करता है, यह जानने में बहुत मजा आया। हमें अपने उद्योग मित्रों, परिवार और प्रशंसकों से अपार सराहना मिल रही है। सीरीज की सफलता के लिए पूरी टीम को बधाई।”

कपूर के लिए, द नाइट मैनेजर उनके करियर में एक निर्णायक क्षण साबित हुआ है और उन्हें काफी प्रशंसा मिली है। “द नाइट मैनेजर मंच पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सीरीज के रूप में उभरी है और यह हम सभी के लिए खुशी का एक बड़ा क्षण है। टीम ने बेहद कड़ी मेहनत की है और यह देखना कि प्रयास सफल हुए, अविश्वसनीय लगता है। शान सेनगुप्ता एक ऐसा किरदार है जो हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा।”

निर्माता और निर्देशक मोदी कहते हैं, “द नाइट मैनेजर हमारे 3 वर्षो से अधिक के प्यार और श्रम का फल है। मैं दर्शकों और उद्योग जगत के बीच इसे मिले प्रशंसकों और सराहना को देखने के लिए आभारी हूं। शो के लिए मेरे सपने को पूरा करने के लिए पूरी टीम और कलाकारों ने बहुत मेहनत की है और मुझे बेहद गर्व और खुशी है कि यह इतने कम समय में डिज्नी+हॉटस्टार के लिए अब तक की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सीरीज है।”

दूसरे पार्ट का कर रहे है लोग इंतजार

नाइट मैनेजर पॉप संस्कृति और सोशल मीडिया पर बातचीत का भी हिस्सा बन गया है। इसके प्रभाव के बारे में बात करते हुए, गौरव बनर्जी, हेड – कंटेंट, डिज़्नी+ हॉटस्टार और एचएसएम एंटरटेनमेंट नेटवर्क, डिज़्नी स्टार, कहते हैं, “हम द नाइट मैनेजर के प्रदर्शन से रोमांचित हैं; यह अब डिज़्नी+हॉटस्टार पर साल का सबसे सफल शो है। शक्तिशाली प्रदर्शन, जबरदस्त ड्रामा और शानदार उत्पादन मूल्यों ने शो को प्रशंसकों का पसंदीदा बना दिया है। प्रशंसक शो के दूसरे भाग का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और हमें खुशी है कि यह उनकी उम्मीदों पर खरा उतरा।”

बनिजय एशिया के संस्थापक और सीईओ दीपक धर कहते हैं, ”द नाइट मैनेजर को दुनिया भर में दर्शकों के साथ-साथ बिरादरी से जिस तरह की प्रतिक्रिया मिल रही है, उसे देखकर हम बहुत उत्साहित हैं। यह शो के लेखकों, निर्देशकों, छायाकारों और सभी रचनात्मक और तकनीकी टीमों द्वारा की गई कड़ी मेहनत का प्रमाण है और निश्चित रूप से बनिजय एशिया, इंक फैक्ट्री और डिज़नी + हॉटस्टार में भी। हमारा एकमात्र उद्देश्य इस शो की वास्तविक क्षमता को उजागर करने के लिए अपना सब कुछ देना था। साल की शुरुआत द नाइट मैनेजर पार्ट 1 के साथ धमाकेदार तरीके से हुई और प्यार पार्ट 2 तक जारी रहा। इस पर डिज़्नी+हॉटस्टार के साथ सहयोग करना बहुत अच्छा रहा। यह मेरी पसंदीदा यात्राओं में से एक रही है।”

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version