‘डॉन 3’ में इस एक्टर ने Shahrukh Khan का काटा पत्ता, जानिए क्या हुआ बड़ा ऐलान

Don 3 : यह तो आप सभी जानते हैं कि बॉलीवुड इंडस्ट्री आए दिन चर्चाओं का विषय बनी रहती है

Don 3 : यह तो आप सभी जानते हैं कि बॉलीवुड इंडस्ट्री आए दिन चर्चाओं का विषय बनी रहती है. कभी किसी फिल्म को लेकर कंट्रोवर्शियल बातें होती हैं. तो कभी किसी अभिनेत्री और अभिनेता को लेकर. फिलहाल इस खबर में हम आपको बताने वाले हैं एक ऐसी फिल्म के बारे में जिसकी सुर्खियां काफी दिनों से चल रही है. आप समझ ही गए होंगे हम किस फिल्म की चर्चा इस खबर में कर रहे हैं.

इस खबर में हम बात कर रहे हैं आने वाली डॉन 3 के बारे में. डॉन 3 को लेकर चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है. कुछ दिन पहले इस फिल्म के डायरेक्टर रितेश सिधवानी ने यह पुष्टि की थी कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी जा रही है. इसी बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री में यह खबरें भी छाई हुई है कि अबकी बार डॉन 3 में शाहरुख खान नजर नहीं आएंगे. अब सवाल यह उठता है कि डॉन के किरदार में अगर बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान नजर नहीं आएंगे तो फिर वह कौनसे एक्टर होंगे जो इस फिल्म में लीड रोल करेंगे. सवाल यह भी उठ रहा है कि आखिर शाहरुख का पत्ता किस एक्टर ने काट डाला है. पूरी खबर हम आपको सिलसिलेवार तरीके से बताएंगे लेकिन इसके लिए आपको खबर को अंत तक पढ़ना होगा.

डॉन 3 के निर्माता ने किया बड़ा ऐलान

आपको बता दें बीते दिनों डॉन 3 के निर्माता रितेश सिधवानी ने मीडिया से बात करते हुए ये एलान किया था कि अभी इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम जारी है. इसी दौरान सोशल मीडिया पर यह खबर भी छाई हुई है कि किंग खान ने इस फिल्म में अभिनय करने से मना कर दिया है. अब बहुत बड़ी खबर निकलकर सामने आई है जिसमें यह खुलकर सामने आ रहा है कि शाहरुख खान की जगह इस एक्टर को लीड रोल करने के लिए चुना गया है. चलिए जानते है वो कौनसे एक्टर है.

रणवीर सिंह ने काटा शाहरुख खान का पत्ता

एक रिपोर्ट की मानें तो यह खबर सामने आई है कि शाहरुख की जगह डॉन 3 में रणवीर सिंह को कास्ट किया जाएगा. हालांकि ऑफिशल तौर पर इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि रणवीर सिंह डॉन 3 के मेन रोल में नजर आएंगे या फिर नहीं. लेकिन मीडिया रिपोर्ट की मानें तो यह बात सामने आ रही है कि शाहरुख की जगह अब ये रोल रणवीर सिंह ले सकते है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -