Home मनोरंजन टाइगर 3 स्टार Salman Khan बेहद कूल लुक में एयरपोर्ट पर स्पॉट...

टाइगर 3 स्टार Salman Khan बेहद कूल लुक में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए

Salman Khan

Salman Khan न केवल बॉलीवुड बल्कि पूरे देश के सबसे बड़े सुपरस्टारों में से एक हैं। अपने स्टारडम और मजबूत स्क्रीन उपस्थिति के अलावा, बजरंगी भाईजान अभिनेता अपने फैशन सेंस के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में, उन्हें निजी हवाईअड्डे पर स्टाइल में आते हुए देखा गया था और उन्होंने अपनी झलक पाने के लिए इंतजार कर रहे लोगों और अपने प्रशंसकों का हाथ हिलाया था।

Salman Khan
Salman Khan

प्राइवेट एयरपोर्ट पर स्टाइल में पहुंचे सलमान खान

आज 30 सितंबर को सलमान खान को शहर के प्राइवेट एयरपोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया. उन्होंने ग्रे रंग की शर्ट के साथ-साथ रंगीन पैच वाली काली जींस पैंट पहन रखी थी। कुल मिलाकर, सलमान का बेहद कूल लुक उनकी पूरी पर्सनैलिटी पर काफी सूट कर रहा था। हवाई अड्डे के अंदर जाने से पहले अभिनेता अपनी एसयूवी से बाहर निकले और अपने प्रशंसकों का हाथ हिलाया।

Salman Khan स्टारर टाइगर 3 का ‘टाइगर का मैसेज’ हाल ही में रिलीज हुआ

हाल ही में बुधवार को टाइगर 3 के मेकर्स ने इंटरनेट पर ‘टाइगर का मैसेज’ नाम से एक वीडियो जारी किया है। इसमें, हम सलमान को रॉ एजेंट अविनाश सिंह राठौड़ के रूप में अपनी भूमिका को दोहराते हुए देखते हैं क्योंकि वह गद्दार कहे जाने के बारे में बात करते हैं। वीडियो से साफ है कि टाइगर अपना नाम साफ करने के लिए एक खतरनाक मिशन पर निकलेंगे।

Salman Khan
Salman Khan

वीडियो पर गर्मजोशी से मिली प्रतिक्रिया पर प्रतिक्रिया देते हुए, सलमान ने कहा: “मुझे वास्तव में टाइगर फ्रेंचाइजी पर गर्व है। टाइगर को पिछले 10 वर्षों से अधिक समय से न केवल मेरे प्रशंसकों बल्कि दुनिया भर के दर्शकों से भी एकमत प्यार और समर्थन मिला है! मैं वास्तव में आभारी हूं कि मेरे किरदार ने विश्व स्तर पर इतने सारे लोगों को प्रभावित किया है।” उन्होंने आगे कहा, “यह जानबूझकर लोगों को यह बताने के लिए किया गया था कि टाइगर, चरित्र और फ्रेंचाइजी का क्या मतलब है। वह एक निस्वार्थ एजेंट हैं. मैं वास्तव में खुश हूं कि लोगों ने हमारे अभियान की शुरुआत में हमें इतना प्यार दिया और अब मैं आपको ट्रेलर दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता!

स्पॉट हुए;Madhuri Dixit को अपने बेटे अरिन के खिचड़ी बनाना सीखने पर किया गर्व

टाइगर 3 लोकप्रिय टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है और वाईआरएफ के जासूसी ब्रह्मांड का एक हिस्सा है। इसका निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है और इसमें जोया की भूमिका में कैटरीना कैफ भी हैं। यह फिल्म दिवाली के मौके पर 10 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें, Twitter और Kooapp पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version