TMKOC स्टार मोनिका भदौरिया ने असित मोदी के बारे में किया चौंकाने वाला दावा!

TMKOC Monika Bhadoriya: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) स्टार मोनिका भदौरिया, जो शो में ‘बावरी’ की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती हैं, ने कॉमेडी शो के निर्माता असित कुमार मोदी पर कुछ चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं। मोनिका ने दावा किया कि शो के सेट पर उनके साथ क्रूरतापूर्ण व्यवहार किया गया। उनका दावा एक अन्य TMKOC अभिनेत्री जेनिफर मिस्त्री द्वारा असित पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने के तुरंत बाद आया है।

मोनिका ने किया चौकाने वाला खुलासा

हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बात करते हुए, मोनिका ने दावा किया कि साल 2019 में शो छोड़ने के तीन महीने बाद भी उन्हें 4 से 5 लाख रुपये का बकाया भुगतान नहीं मिला। उन्होंने हर कलाकार का पैसा रोक रखा है – चाहे वो राज (अनादकट) हो, या गुरुचरण (सिंह) – सिर्फ टॉर्चर करने के लिए। उनके पास पैसे की कमी नहीं है,” मोनिका ने कहा।

मोनिका ने अपने अनुभव को ‘नरक’ के रूप में वर्णित किया और कहा कि जब उनकी मां को उनके कैंसर के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया तो उन्होंने सहानुभूति नहीं दिखाई। “मैं रात अस्पताल में बिताता था और वे मुझे शूटिंग के लिए सुबह-सुबह बुलाते थे। यहां तक ​​कि अगर मैं कहूंगी कि मेरी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है, तो वे मुझे आने के लिए मजबूर कर देंगे। सबसे बुरी बात यह थी कि शूट पर आने के बाद भी मैं इंतजार करती थी, मेरा कुछ काम ही नहीं होता था।

माँ की मृत्यु के बाद भी बुलाया सेट पर?

एक्ट्रेस ने कहा कि उनकी मां के निधन के बाद असित ने उन्हें शोक व्यक्त करने के लिए फोन नहीं किया। इसके बजाए, एक हफ्ते बाद, उसने उसे सेट पर रिपोर्ट करने के लिए कहा। “मैं एक आघात में थी, लेकिन उन्होंने मुझे मेरी मां की मृत्यु के सात दिन बाद ही फोन किया, मुझे सेट पर रिपोर्ट करने के लिए कहा।

जब मैंने कहा कि मेरी हालत ठीक नहीं है, तो उनकी टीम ने कहा, ‘हम आपको पैसा दे रहे हैं, हम जब चाहें आप को खड़ा होना पड़ेगा आप की मम्मी एडमिट हो या कोई।’ मैं सेट पर गई क्योंकि मेरे पास कोई विकल्प नहीं था और मैं बस रोज रोती थी। ऊपर से उनका टॉर्चर और बदसलूकी भी करते थे। वे मुझे कॉल टाइम से एक घंटा पहले सेट पर बुला लेते थे। इतनी गुंडागर्दी है उनके सेट पर। वह (असित) कहते हैं ‘मैं एक भगवान हूं’, “मोनिका ने कहा।

TMKOC स्टार ने शो छोड़ने का फैसला किया जब उसे एहसास हुआ कि वह अब लोगों को नहीं संभाल सकती। “मैंने बोला मुझे काम ही नहीं करना ऐसी जगह जहां पे आपको काम करके ऐसा लगे कि इससे बेहतर सुसाइड कर लो। जो कोई आरा है बदतमीजी से बात कर रहा है, सोहिल सबसे बदनामी से बात करते हैं,” एक्ट्रेस ने कहा।

- Advertisement -
- Advertisement -