Urfi Javed New Dress: उर्फी जावेद ने सड़क से उठाई 5 बोतलें, वेस्ट से बना ली ड्रेस

Urfi Javed New Dress: उर्फी ने इस बार अपनी नई ड्रेस प्लास्टिक की खाली बोतलों से बनाई है। जिसे देखने के बाद लोग उर्फी को क्रिएटिव बता रहे हैं।

Urfi Javed New Dress: लोगों का अटेंशन पाने के लिए अतरंगी कपड़े पहनने वाली और फिर जावेद अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। अजीबोगरीब कपड़ों और सेंसलेस ड्रेस स्टाइल के चलते लोग उर्फी जावेद को ट्रोल भी करते हैं।


अतरंगी उर्फी का नया फैशन

ऊर्फी जावेद खुद ही अपनी फैशन डिजाइनर हैं और नए-नए कपड़े बनाने का आईडिया लेकर आती हैं। मुस्लिम समुदाय से आने के बाद भी ऊर्फी जावेद टॉपलेस होने से भी नहीं कतराती।
Screenshot_2023_1230_155651
उर्फी में है क्रिएटिविटी

इस बार उर्फी जावेद ने सड़क से कचड़े में पड़ी खाली बोतलें इकट्ठा करके एक ड्रेस बनाई है। जिसे देखने के बाद लोग उर्फी को क्रिएटिव बता रहे हैं।

Screenshot_2023_1230_155803
सड़क से उठाई खाली बोतलें

सोशल मीडिया पर ऊर्फी जावेद ने इस ड्रेस का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उर्फी सड़क पर खाली बेकार बोतल उठती दिखाई दे रही हैं। इन बोतलों से उर्फी ने अपने लिए एक अच्छी सी ड्रेस भी तैयार कर ली।


प्लास्टिक बोतलों से बनाई ड्रेस

उर्फी ने इस बार अपनी नई ड्रेस प्लास्टिक की खाली बोतलों से बनाई है। सड़क पर कचरे के डब्बे के पास से उर्फी 5 खाली पड़ी बॉटल्स को उठाती हैं और घर ले जाती हैं।

उर्फी ने फ्रेंड्स के साथ बनाई ड्रेस

इसके बाद वह अपनी फ्रेंड्स और टीम के साथ मिल कर बोतलों से एक खास ड्रेस तैयार करती हैं। इस ड्रेस में उर्फी जावेद रिवीलिंग लुक दे रही हैं।

https://www.instagram.com/reel/C1EY0xDIBT0/?igsh=bGs1dWlwb2Vwa2Q0

उर्फी ने दिया वीडियो में कैप्शन

उर्फी जावेद ने अपनी इस नई अतरंगी ड्रेस का वीडियो अपने ही सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम से शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन दिया है- मेड फ्रॉम प्लास्टिक बॉटल्स।

ड्रेस के साथ बनाई दो चोटी

इस ड्रेस को कंप्लीट लुक देने के लिए उर्फी ने दो सिंपल चोटी बनाई है। वीडियो में अपनी नई ड्रेस के साथ उर्फी काफी ज्यादा अट्रैक्टिव लग रही है।

वीडियो पर आए 95000 लाइक्स

ऊर्फी जावेद के इस इंस्टाग्राम वीडियो पर अब तक 95000 से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। कुछ लोग उर्फी के वीडियो पर कमेंट कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं तो कुछ लोग उनकी क्रिएटिविटी का सपोर्ट कर रहे हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles