अखिल अक्किनेनी ने Urvashi Rautela को किया ‘Harass’? एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी, किया मानहानि का केस

Urvashi Rautela Filed Case Against Akhil Akkineni: बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने हाल ही में ‘एजेंट’ के लिए अखिल अक्किनेनी के साथ आइटम नंबर की शूटिंग की। जबकि प्रशंसक इसे बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक हैं। एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म में वह अखिल अक्किनेनी के साथ नजर आएंगी। इसी बीच यह खबरें आ रही है कि उनके सह-कलाकार द्वारा उन्हें ‘हैरास’ किया गया है। अभिनेत्री ने अब इन आरोपों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और ऐसी फेक खबरें फैलाने वालों को जमकर फटकार लगाते हुए कानूनी नोटिस दायर किया है।

क्या है पूरा मामला?


आपको बतादें कि फिल्म क्रिटिक उमैर संधू ने एक ट्वीट शेयर किया जिसमे उन्होंने दवा किया की एक्टर अखिल अक्किनेनी ने आइटम सांग के दौरान उर्वशी को हैरास किया है। “#AkhilAkkineni ने यूरोप में #Agent की शूटिंग के दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री #Urvashi Rautela को हैरास किया”। एक्ट्रेस के मुताबिक, एक्टर बहुत ही बचकानी हरकत करते हैं इसलिए वह उनके साथ काम करने में असहज महसूस कर रही थी। लेकिन बात को घुमा के बताया गया, बस फिर क्या था यह सब पढ़ने के बाद उर्वशी को गुस्सा आ गया। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने फेक खबर फैलाने वाले व्यक्ति के खिलाफ लीगल एक्शन ले लिया है। और एक्ट्रेस उन्हें मानहानि का नोटिस भी बेझ चुकी हैं।

Urvashi Rautela ने दर्ज किया केस

Urvashi Rautela files against journalist
Urvashi Rautela files against journalist

उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम ट्वीट का स्क्रीनशॉट डालते हुए ‘पत्रकार’ की आलोचना की। एक्ट्रेस ने कहा, ‘मेरी लीगल टीम ने आपको मानहानि का लीगल नोटिस भेजा है। आप जैसे अभद्र पत्रकार द्वारा आपके नकली/हास्यास्पद ट्वीट्स से निश्चित रूप से मैं नाराज हूं। आप मेरे ऑफिसियल स्पोकपर्सन नहीं हैं। और हां, आप बहुत बचकाने किस्म के पत्रकार हैं, जिन्होंने मुझे और मेरे परिवार को बेहद असहज कर दिया।’

एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म ‘एजेंट’

Urvashi Rautela in 'Agent'
Urvashi Rautela in ‘Agent’

उर्वशी और अखिल की अगली फिल्म की बात करें तो, फिल्म का निर्देशन सुरेंदर रेड्डी ने किया है और इसे वक्कंथम वामसी द्वारा लिखी गई कहानी से रूपांतरित किया गया है। फिल्म का निर्माण रामब्रह्मम सुनकारा ने किया है और इसकी शूटिंग बुडापेस्ट में हुई है। ‘एजेंट’ टाइटल वाली यह फिल्म 28 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। प्रशंसक तेलुगू अभिनेता को एक्शन भरे अवतार में देखने के लिए उत्सुक हैं।

उर्वशी रौतेला वर्कफ्रोंट

एजेंट के अलावा, उर्वशी अपना हॉलीवुड डेब्यू 365 फेम अभिनेता मिशेल मोरोन के साथ करेंगी। वह पोथिनेनी के साथ भी नजर आएंगी। उनके पास संपत नंदी का एक प्रोजेक्ट ब्लैक रोज भी है। उनका रणदीप हुड्डा के साथ भी एक प्रोजेक्ट है। एक्ट्रेस ने हाल ही में जेसन डेरुलो के साथ जानू नामक एक अपकमिंग सांग में भी काम किया है। उन्हें आखिरी बार मेगास्टार चिरंजीवी के साथ वाल्टेयर वेरैया के बॉस पार्टी सॉन्ग में देखा गया था, जो सबसे बड़ा पार्टी एंथम बन गया था।

 

(यह खबर विधान न्यूज में इंटर्न कर रही अदिति त्यागी ने तैयार की है।) 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें  Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -
- Advertisement -