Home मनोरंजन Video: दिल्ली में रचना तिवारी ने लगाए ऐसे ठुमके खूब बरसे नोट,...

Video: दिल्ली में रचना तिवारी ने लगाए ऐसे ठुमके खूब बरसे नोट, देखें वीडियो

Rachna Tiwari Dance Video : रचना तिवारी के जलवे और उनकी डांस की अदाएं दुनियां भर में फेमस है.

Rachna Tiwari Dance Video : रचना तिवारी के जलवे और उनकी डांस की अदाएं दुनियां भर में फेमस है. आए दिन रचना का कोई न कोई डांस लोगों के दिलों पर राज करता नजर आता रहता है. अबकी बार भी कुछ ऐसा ही होता दिख रहा है. अबकी बार रचना का ऐसा डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसमें रचना तिवारी ने दिल्ली में जाकर दिल्ली के स्टेज पर जबरदस्त ठुमका लगाकर लाखों लोगों को अपना दीवाना बना डाला है.

वायरल हो रहे वीडियो में रचना तिवारी इस बार किसी सूट और सलवार में नहीं बल्कि वो चमकीला लहंगा पहनकर दिल्ली में ठुमके लगा रही है. इतनी सेक्सी और रंगीन अदाओं से रचना तिवारी ने अपने डांस को पब्लिक के सामने पेश किया है कि रचना तिवारी के डांस को लोग खूब एंजॉय करते और लाइक करते दिख रहे है.

अगर आप इस वीडियो को देखेंगे तो ही यह वीडियो आपको यूट्यूब चैनल Tashan Haryanvi पर मिल जायेगा. साथ ही इसपर व्यू की बात करें तो इस वीडियो पर अब तक 3 M से ज्यादा व्यूज आ चुके है. इसके अलावा रचना के इस डांस की तारीफ जमकर लोग कॉमेंट में करते नजर आ रहे है. रचना के इस डांस को देख सभी लोग जमकर तारीफ करते और जमकर रचना को प्यारा करते दिख रहे है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

Exit mobile version