Pan Burger Viral Video: ‘ये बर्गर खाएंगे या थूक देंगे?’ खाने के शौकीन लीफ बर्गर को देखकर अपना सिर खुजला रहे हैं.

Pan Burger : पिछले कुछ सालों में स्ट्रीट फूड्स में काफी वैरायटी देखने को मिली है। कुछ लोग वड़ा पाव में पनीर डालते हैं तो कुछ गोभी की भाजी बनाकर मंचूरियन के नाम से बेचते हैं. कोई बर्तन में अंडे बनाकर सैंडविच बिरयानी बना रहा है तो कोई सीधे ब्रेड पकौड़े में मैगी भर रहा है. अब तक सब ठीक था। क्योंकि ये फूड्स सुनने में थोड़ा अजीब लग सकते हैं, लेकिन कम से कम इनका स्वाद अच्छा होता है। लेकिन इस पान बर्गर का क्या करें? ऐसा बर्गर आपने अपने जीवन में न कभी देखा होगा और न ही खाया होगा। अरे, इस रचनात्मक व्यक्ति ने बर्गर के साथ प्रयोग किया है और अपना खुद का पेज बनाया है। अच्छा, अब हम इस बर्गर को खा लें या इसे चबाकर थूक दें? यह बात पेटू को समझ नहीं आती।

कैसे बनता है ये Pan Burger?

सबसे पहले ब्रेड का एक टुकड़ा लें। उस पर खाने के लिए एक पत्ता रख दें। फिर इस पत्ते पर हम मीठा पान मसाला, चॉकलेट, काजू, बड़ा, तरह-तरह की मिठाइयाँ और थोड़ा पनीर डालते हैं। – फिर इस मिश्रण पर थोड़ी सी ताजी क्रीम लगाएं. और अंत में पैन बर्गर बनाने के लिए ब्रेड का एक टुकड़ा डाला जाता है। अब जब आप बर्गर कहते हैं तो आपकी आंखों के सामने क्या आता है? तो एक ऐसी डिश जो वड़ा पाव की तरह दिखती है। इसमें दो ब्रेड के बीच में टमाटर, प्याज, पनीर, तरह-तरह की चटनी और आलू या चिकन की टिक्की होती है। यह भाई चीजों से भरा हुआ लगता है। तो पट्टी के पेटू अच्छे से पक जाते हैं.

ऐसा बर्गर आपने अपने जीवन में कभी नहीं देखा होगा

खाओ या थूको?

इस पान बर्गर के वीडियो को ट्विटर अकाउंट @zhr_jafri ने शेयर किया है. इस वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और सभी ने हैरानी जताई है. क्योंकि प्रयोग के नाम पर कुछ बनाया गया है। हालांकि इस बर्गर को देखकर पेटू कंफ्यूज हो गए हैं। क्योंकि पत्ता चबाकर थूक दिया जाता है। तो क्या मैं इस बर्गर को भी थूक दूं? हर किसी का यह सवाल होता है। आपको क्या लगता है कि यह बर्गर कैसे खाया जाएगा? (फोटो साभार- @zhr_jafri/Twitter)

 

Slug :- viral pan burger watch this street food video

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles