पपारजी द्वारा Anushka Sharma को ‘सर’ कहने पर फूट पड़े विराट कोहली…

Virat Kohli & Anushka Sharma: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्टार खिलाड़ियों में से एक, विराट कोहली Anushka Sharma को ‘सर’ कहने के बाद एक पत्रकार को चिढ़ाने से खुद को नहीं रोक सके। यह घटना बुधवार रात मुंबई में हुई जब कपल विराट के रेस्तरां में डिनर डेट के लिए निकले। अनुष्का ने सफेद पैंट की एक जोड़ी के साथ एक उत्तम दर्जे का स्लीवलेस टॉप चुना, जबकि विराट ने काली पैंट के साथ एक प्रिंटेड शर्ट पहनी थी।

उनका ध्यान आकर्षित करने के प्रयास में, पपराजी ने सही तस्वीरें पाने की उम्मीद में विराट और अनुष्का के नामों को पुकारा। इस प्रक्रिया में, एक कैमरामैन ने गलती से अनुष्का को ‘सर’ कह दिया और इसने विराट का ध्यान खींचा। क्रिकेटर ने कैमरामैन को चिढ़ाते हुए कहा कि वह विराट को ‘मैम’ कहकर संबोधित करे। पैपराजी ने फौरन माफी मांगी लेकिन विराट और अनुष्का ने इसे फनी मूमेंट के तौर पर लिया।

यह भी पढ़ें : Akshay Kumar से पूछा ‘सलमान खान, कैटरीना के बीच आए अक्षय?’ अक्षय बोले- जी बिलकुल…

उनकी प्रतिक्रिया के बाद प्रशंसक कमेंट सेक्शन में फूट-फुट कर हंसे। जहां कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में हंसने वाले इमोजी लिखे, वहीं कुछ ने विराट के सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ भी की। एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, “उनका सेंस ऑफ ह्यूमर ”।

विराट और अनुष्का ने वन8 कम्यून में आरसीबी परिवार के लिए डिनर का आयोजन किया। फाफ डु प्लेसिस, मोहम्मद सिराज, जोश हेजलवुड, वानिंदु हसरंगा और अन्य आरसीबी सितारे टीम की बस में डिनर के लिए कैजुअल पहनकर पहुंचे। जबकि आरसीबी के कुछ खिलाड़ियों के साथ उनके परिवार वाले भी थे।

अनुष्का शर्मा को अक्सर आईपीएल मैचों में ‘आरसीबी’ को चीयर करते हुए देखा जाता है। वर्कफ्रोंट की बात करे तो, एक्ट्रेस जल्द ही ‘चकदा एक्सप्रेस’ में नजर आएंगी। वह क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की भूमिका निभाएंगी। साल 2018 में ‘जीरो’ के बाद अनुष्का शर्मा की यह फिल्म अपनी बेटी वामिका का स्वागत करने के बाद उनकी पहली फिल्म होगी।

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles