Home मनोरंजन Vivek Agnihotri ने आदिपुरुष में भगवान राम की भूमिका निभाने के लिए...

Vivek Agnihotri ने आदिपुरुष में भगवान राम की भूमिका निभाने के लिए प्रभास पर तंज कसा!

Vivek Agnihotri Taunts Prabhas For Playing Lord Ram
Vivek Agnihotri Taunts Prabhas For Playing Lord Ram

Vivek Agnihotri Taunts Prabhas For Playing Lord Ram: द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने ओम राउत की आदिपुरुष में भगवान राम की भूमिका निभाने के लिए प्रभास पर तीखा कटाक्ष किया है, जिसे हिंदू महाकाव्य, रामायण के कथित विरूपण के लिए बड़े पैमाने पर आलोचना का सामना करना पड़ा था। जून में रिलीज होने पर आदिपुरुष एक के बाद एक विवादों में घिर गया था।

विवेक अग्निहोत्री ने कसा तंज

अब, विवेक ने फिल्म की विफलता पर विचार किया है और बताया है कि इसने पूरे देश में हंगामा क्यों मचाया। “जब आप कुछ ऐसा बनाते हैं जिस पर आपको विश्वास नहीं है, लेकिन आप इसे बनाते हैं क्योंकि आज कल ये चल रहा है, तो आप निश्चित रूप से विश्वास की कहानियों के साथ गलत हो जाएंगे। जब आप आस्था की कहानियाँ बना रहे हों, तो सबसे पहले, आपको उस पर 100 प्रतिशत विश्वास रखने वाला व्यक्ति होना चाहिए या एक इतिहासकार होना चाहिए। मुझे नहीं लगता कि अन्यथा यह भारत में कभी काम करेगा,” विवेक ने ईटाइम्स को बताया।

नाम का उल्लेख किए बिना, विवेक ने रामायण पर आधारित फिल्म में “सितारों” को लेने की संभावना वाले फिल्म निर्माताओं पर कटाक्ष किया। बता दें, नितेश तिवारी वर्तमान में हिंदू महाकाव्य के स्क्रीन रूपांतरण पर काम कर रहे हैं। उम्मीद है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर फिल्म में क्रमश सीता और राम की मुख्य भूमिका निभाएंगे।

“कोई भी चीज इतने सालों तक नहीं टिकती। अगर कोई चीज 5000 साल तक चली है तो उसका कोई न कोई कारण होता है। इसलिए, अगर कोई स्क्रीन पर आता है और कहता है, अरे, मैं भगवान हूं, तो यह आपको भगवान नहीं बनाता है। यदि आप हर रात शराब पीकर घर आते हैं, तो आप कल पलटकर यह नहीं कह सकते कि मैं भगवान हूं, मेरा विश्वास करो। इस पर कोई विश्वास नहीं करेगा। लोग बेवकूफ नहीं हैं,” विवेक ने कहा।

तेज आवाज के साथ बकवास एक्शन वाली फिल्मों पर किया विवेक ने कटाक्ष

इससे पहले, विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट्स की एक सीरीज में “तेज आवाज़ के साथ बकवास एक्शन” वाली फिल्मों पर कटाक्ष किया था। उनकी टिप्पणियाँ प्रभास अभिनीत सालार के एक टीज़र के रिलीज़ होने के कुछ घंटों बाद आईं, जिसमें अभिनेता को “सबसे हिंसक आदमी” करार दिया गया था।

बिना किसी का नाम लिए विवेक ने ट्वीट किया था, ”अब सिनेमा में अति हिंसा को ग्लैमराइज करना भी टैलेंट माना जाने लगा है. बकवास सिनेमा को प्रमोट करना बड़ा टैलेंट माना जाता है। किसी गैर-अभिनेता को सबसे बड़े स्टार के रूप में प्रचारित करना सबसे बड़ी प्रतिभा मानी जाती है। और यह मान लेना कि दर्शक अति-मूर्ख हैं, सभी प्रतिभाओं की जननी है।”

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version