Home मनोरंजन Ranbir Kapoor, Ranveer Singh ने Karishma Kapoor के साथ वायरल सेल्फी में...

Ranbir Kapoor, Ranveer Singh ने Karishma Kapoor के साथ वायरल सेल्फी में ब्रोमांस गोल किया सेट

Ranbir & Ranveer Set Bromance Goals In Viral Selfie
Ranbir & Ranveer Set Bromance Goals In Viral Selfie

Ranbir & Ranveer Set Bromance Goals In Viral Selfie: मंगलवार रात मुंबई में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की स्क्रीनिंग सितारों से सजी एक कार्यक्रम थी। अन्य लोगों के अलावा, करिश्मा कपूर ने भी करण जौहर निर्देशित फिल्म देखी और फिर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रॉकी उर्फ ​​​​रणवीर सिंह के साथ एक तस्वीर साझा की। मनमोहक फोटो में करिश्मा और रणवीर के साथ रणबीर कपूर भी शामिल थे। तीनों सितारों ने कैमरे की ओर देखा और अपनी मिलियन-डॉलर वाली मुस्कान बिखेरी।

देखे एक्ट्रेस का यह पोस्ट

करिश्मा ने अपनी आंतरिक बार्बी को काली टी-शर्ट के ऊपर गुलाबी ब्लेजर में लपेटा। दूसरी ओर, रणबीर कपूर ने काले रंग की ‘RRPK-थीम वाली स्वेटशर्ट पहनी थी, जबकि रणवीर सिंह सफेद रंग में आकर्षक लग रहे थे।

तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करते हुए करिश्मा ने लिखा, “मेरी हृदय रेखा और मेरी रक्त रेखा रॉकी और रणबीर”।

तस्वीर ऑनलाइन साझा किए जाने के तुरंत बाद, रणवीर सिंह कमेंट सेक्शन में गए और कई लाल दिल वाले इमोजी डाले। करीना कपूर खान ने भी सितारों, इंद्रधनुष और दिल वाले इमोजी के साथ लिखा, “हम्म्म्म्म्म्म्म”।

लोगों दिखाया अपना प्यार

कई प्रशंसकों ने भी तस्वीर पर प्रतिक्रिया दी और तीनों अभिनेताओं पर प्यार बरसाया। सोशल मीडिया यूजर में से एक ने रणवीर और करिश्मा के जल्द ही स्क्रीन साझा करने की इच्छा व्यक्त की और लिखा, “रणवीर की ऊर्जा आपकी ऑनस्क्रीन ऊर्जा से मेल खाती है, इच्छा है कि आप किसी दिन साथ काम करें।” एक अन्य प्रशंसक ने करिश्मा के कैप्शन पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा, “और आप भी हमारे हैं” दिल की धड़कन”

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की स्क्रीनिंग में करिश्मा और रणबीर के अलावा विक्की कौशल, सारा अली खान, इब्राहिम अली खान, अनन्या पांडे, नेहा धूपिया, अंगद बेदी और श्वेता बच्चन भी शामिल हुए। स्क्रीनिंग की कई तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

28 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी एक दशक से अधिक समय के बाद निर्देशक के रूप में करण जौहर की वापसी का प्रतीक है। फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं। आरआरकेपीके में धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन जैसे दिग्गज कलाकार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसमें टोटा रॉय चौधरी, रोनित रॉय, सास्वता चटर्जी, कर्मवीर चौधरी, क्षिति जोग जैसे सहायक कलाकार और कई प्रमुख कलाकार भी शामिल हैं।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version