Home मनोरंजन Welcome 3: Laara Dutta ने इस कारण से ‘प्रभावशाली लोगों’ से संदेश...

Welcome 3: Laara Dutta ने इस कारण से ‘प्रभावशाली लोगों’ से संदेश प्राप्त करने का खुलासा किया;

Laara Dutta

Laara Dutta ने पिछले कुछ वर्षों में बड़े पर्दे पर अपने सुपर मनोरंजक कार्यक्रमों से बड़े पर्दे को आशीर्वाद दिया है। अभिनेत्री इंडस्ट्री का अहम हिस्सा रही हैं और प्रशंसकों की पसंदीदा भी हैं। विशेष रूप से, लारा अब अपने अगले उद्यम वेलकम 3 के लिए तैयारी कर रही है, जो वेलकम फ्रेंचाइजी का तीसरा भाग है, और हम यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि सुपर प्रतिभाशाली अभिनेत्री इस बार अपने दर्शकों के लिए क्या लेकर आती है। हाल ही में, उन्होंने फिल्म का हिस्सा बनने और वेलकम 3 कैसे “रोमांचक” होने वाली है, इस पर खुलकर बात की।

Laara Dutta
Laara Dutta

Laara Dutta ने वेलकम 3 की स्क्रिप्ट को बताया ‘रोमांचक’

हिंदुस्तान टाइम्स के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, लारा दत्ता ने फिल्म का हिस्सा बनने पर राय व्यक्त की और फिल्म की स्क्रिप्ट को “बिल्कुल पागल” और “रोमांचक” कहा। “यह बिल्कुल पागलपन होगा। मैं आपको यह नहीं बता सकता कि इंडस्ट्री के बहुत प्रभावशाली लोगों के कितने संदेश कहते हैं ‘कृपया क्या हम इस सेट पर आ सकते हैं’। स्क्रिप्ट बिल्कुल पागलपन भरी है। यह रोमांचक है। जाहिर तौर पर रवीना और मेरे लिए बोर्ड पर आने के लिए, हमारे लिए इसका हिस्सा बनने के लिए कुछ महत्वपूर्ण होना चाहिए, ”लारा ने साझा किया।

लारा दत्ता की राय है कि उन्हें 2000 में मिस यूनिवर्स का ताज पहनाया जाएगा, जबकि दीया मिर्जा, प्रियंका चोपड़ा ने भी खिताब जीता था

ऐसा लगता है जैसे 2000 “भारत का वर्ष” था क्योंकि लारा दत्ता ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था, जबकि अभिनेत्री दीया मिर्जा और प्रियंका चोपड़ा ने भी क्रमशः मिस एशिया पैसिफिक और मिस वर्ल्ड का ताज जीता था। निस्संदेह, अभिनेत्रियों ने अपनी उपलब्धियों से भारत को गौरवान्वित किया है। इस पर अपनी राय रखते हुए लारा ने कहा, “मैं निश्चित रूप से भाग्य और विश्वास में विश्वास करती हूं। और वह भारत का वर्ष था। सितारे एक साथ थे और यह एक ऐसी घटना है कि मुझे नहीं लगता कि कोई भी देश इस तरह का दावा कर सकता है” और आगे कहा कि खिताब जीतना उन तिकड़ी के लिए सम्मान की बात थी क्योंकि उन्होंने अपने देश के लिए ऐसा किया था। ताज जीतने के बारे में आगे बात करते हुए, लारा ने कहा कि यह “आपको पूरी तरह से एक बहुत ही अलग आयाम में ले जाता है” क्योंकि उन्हें नेल्सन मंडेला और जॉर्ज बुश और कुछ भारतीय नेताओं से मिलने का मौका मिला। लारा ने कहा, “इस प्रकार के अवसर सचमुच अरबों में से एक होते हैं।”

यह भी पढ़े;Athiya Shetty, केएल राहुल ने गणेश चतुर्थी उत्सव की तस्वीरों में प्रमुख युगल गोल दिए;

लारा दत्ता का वर्क फ्रंट

विशेष रूप से, लारा दत्ता ने दर्शकों को कई मनोरंजक फिल्में दी हैं। नो एंट्री से लेकर पार्टनर तक, लारा अब वेलकम 3 में नजर आएंगी, जिसका निर्देशन अहमद खान करेंगे और इसमें जैकलीन फर्नांडीज, अक्षय कुमार और संजय दत्त भी होंगे।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version