Home गैजेट्स Affordable Tablets: शानदार फीचर्स और दमदार स्टोरेज वाले Acer के दो टैबलेट...

Affordable Tablets: शानदार फीचर्स और दमदार स्टोरेज वाले Acer के दो टैबलेट हुए लॉन्च, जानें कीमत

Affordable Tablets: Acer One 10 और Acer One 8 एंड्रॉयड टैबलेट्स भारत में पेश हो गए है, आपको बता दें कि ये टैबलेट्स MediaTek MT8768 प्रोसेसर द्वारा संचालित हैं, आइए जानते है इस बारे में और

Affordable Tablets: Acer One 10 और Acer One 8 एंड्रॉयड टैबलेट्स भारत में पेश हो गए है, आपको बता दें कि ये टैबलेट्स MediaTek MT8768 प्रोसेसर द्वारा संचालित हैं और One 8 वेरिएंट की बैटरी की बात करें तो इसमें 5,100mAh की बैटरी दी गई है और One 10 में 7,000mAh की बैटरी शामिल है। अगर आप इन टैबलेट्स को खरीदना चाहते है तो ऑनलाइन स्टोर्स या फिर एक्सक्लूसिव रिटेल स्टोर्स पर जाकर खरीद सकते हैं।

Jio New Plans : जियो कंपनी ने 2 नए प्रीपेड प्लान लॉन्च किए , जाने क्या है नए प्लांस

Acer One 10

Acer One 10 के कलर ऑप्शन की बात करें तो ये ग्रे कलर में आता है और यह 4GB + 64GB की स्टोरेज वाले इन टैबलेट्स में कई शानदार फीचर्स है,  और अगर आप ये खरीदना चाहते है तो 17,990 रुपये की आसान कीमत में आप इसको खरीद सकते है और Acer One 8 को आप सिल्वर कलर ऑप्शन में और ग्रे रंग में खरीद सकते हैं और  दूसरे मॉडल को आप 12,990 रुपये की कीमत में खरीद सकते है और इसकी स्टोरेज 3GB + 32GB की है ।

Acer One 10, Acer One 8 Features

इन टैबलेट्स के अंदर ऑक्टा-कोर MediaTek MT8768 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, इसके अलावा One 8 वेरिएंट 4GB तक रैम और 64GB तक स्टोरज के साथ बाजार में शामिल है। अगर आप इनमें मेमोरी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 1TB तक बढ़ा सकते हैं।

Acer One 10 की फीचर्स में350 nits ब्राइटनेस वाला 10.1-इंच डिस्प्ले शामिल है तो वही Acer One 8 में 8.7-इंच वाला डिस्प्ले शामिल है।

Acer One 10 के कैमरा सेटअप की बात करे तो 13MP डुअल कैमरे के साथ 5MP का सेल्फी कैमरा इसमें शामिल है। Acer One 8 के रियर में 8MP रियर कैमरा और 2MP फ्रंट कैमरा भी इसमें दिया गया है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें, Twitter और Kooapp पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version