Home गैजेट्स Air Coolers Sale: 8 हजार रूपये से सस्ते और शानदार एयर कूलर्स...

Air Coolers Sale: 8 हजार रूपये से सस्ते और शानदार एयर कूलर्स गर्मी में रखेंगे आपका कमरा ठंड़ा-ठंड़ा कूल-कूल

Air Coolers Sale: गर्मी से राहत पाने के लिए एयर कूलर खरीद रहे हैं तो 8 हजार से सस्ते इन ऑप्शन्स में से पसंद कर सकते हैं।

Air Coolers Sale: गर्मी ने सबको जला रखा है। सारे रिकार्ड तोड़ गर्मी दिल्ली में 53 डिग्री का टेम्परेचर पार कर गई है। यहां तक कि मौसम विभाग ने भी 12 बजे से 4 बजे तक बाहर ना निकलने की एडवाइजरी जारी की है। गर्मी का ऐसा सितम है कि छत पर रखी सिंटेक्स के पानी से लेकर कमरे आग का गोला बने हुए हैं, ऐसे में अगर आप अपने घर-कमरे को ठंड़ा बनाना चाहते हैं तो कुछ बेहतरीन एयर कूलर्स के ऑप्शन आपको देने जा रहे है, 8 हजार से सस्ते इन कूलर को लाकर आप इस गर्मी अपने को बचा सकते हैं, तो चलिए जानते हैं..

8 हजार से सस्ते कूलर

1. Livpure Coolbud Cooler

लिवप्योर कूलबड कूलर बेहद ही शानदार कूलर है और लुक वाइज भी ये बेहतरीन है, इसको आप 50 फीसदी छूट के बाद इस एयर कूलर को 5,999 रुपये (एमआरपी 11,990 रुपये) में अमेजन से खरीदा सकते हैं।

Livpure Air Cooler Features

लिवप्योर एयर कूलर की फीचर्स की बात करें तो इस एयर कूलर के साथ 2 साल की मोटर वारंटी मिलती है, इसके अलावा इसमें एंटी-बैक्टीरियल हनीकॉम्ब पैड्स और मोटर थर्मल ओवरलोड प्रोटेक्शन जैसे खास फीचर्स दिए गए हैं।

2. Bajaj PX97 Torque Cooler

इस एयर कूलर को अमेजन पर 29 प्रतिशत छूट के बाद 6399 रुपय (एमआरपी 9050 रुपये) में बेचा जा रहा है और ये कूलर बेहद ही शानदार है, 8000 रूपये से कम के बचत में ये कूलर आपको गर्मी से राहत दिलवा सकने में समर्थ है।

Bajaj Cooler Features

36 लीटर वाले इस एयर कूलर पर 3 साल की वारंटी मिलती है, इसके अलावा इसमें पावरफुल एयर थ्रो, टर्बोफैन टेक्नोलॉजी, इन्वर्टर कंपैटिबल, 3 स्पीड कंट्रोल और 4वे स्विंग जैसे खास फीचर्स मिलते हैं

3. Thomson Room Air Cooler

थॉमसन रूम एयर कूलर की बात करें तो ये एयर कूलर 28 लीटर पानी को स्टोर कर सकता है, इस एयर कूलर को फ्लिपकार्ट पर डिस्काउंट के बाद 5699 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। लुक में भी ये कूलर बेहद खूबसूरत है

Thomson Air Cooler: फीचर्स

इस एयर कूलर में साइलेंट कूलिंग, पावरफुल मोटर, 5 फिन ब्लेड और इन्वर्टर कम्पैटिबल जैसे फीचर्स मिलेंगे।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version