Home गैजेट्स Airtel family Plan: एयरटेल धमाका! सिर्फ 599 रुपये में 9 लोगों को...

Airtel family Plan: एयरटेल धमाका! सिर्फ 599 रुपये में 9 लोगों को मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा

Airtel family Plan: देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम एयरटेल के शानदार प्लान के बारे में बताएंगे, जो सिर्फ 599 रुपये में 9 लोगों को मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा की सुविधा दे रही हैं...

Airtel family Plan: एयरटेल, टेलिकॉम की दुनिया में एक ऐसा नाम, जिस पर लाखों यूजर आंख बंद करके विश्वास करते हैं, इनमें कई टेलीकॉम कंपनियां जरूर शामिल है, पर एयरटेल का नाम सबसे उपर आता है। अपने यूजर्स के लिए कंपनी अब एक फैमली प्लान लेकर आई है। इस प्लान से यूजर्स को अनलिमिडेड सुविधाएं मिल रही है। सबसे बड़ी बात ये है कि इसके रिचार्ज पर पूरा परिवार को लाभ मिल रहा है। एक ही परिवार के नौ सदस्य अब इस प्लान को यूज कर ससते है। अगर आप एयरटेल यूजर हैं तो ये प्लान आपके और आपके परिवार के लिए बेहद खास है, तो यहां बताएंगे आपको इस प्लान के सभी बेनिफिट्स

पढ़े Sim To Jio Port: रिलायंस जियो में ऐसे पोर्ट कराएं सिम 

Airtel family Plan: 9 लोगों के लिए हो  सकता है यूज

अगर आपके घर में एयरटेल यूज करते है तो एक ही परिवार के कई सदस्य इस को इस्तेमाल कर सकते हैं। आपके लिए कंपनी का प्लेटिनम फैमली प्लान सबसे बेहतरीन और खास साबित हो सकता है। इस फैमिली में 2-4 नहीं पूरे 9 लोग इसका इस्तेमाल कर सकते हैं, बेहद ही शानदार और किफायती प्लान है, जिसको आप अपने ही परिवार के नौ लोगों के लिए ले सकते हैं।

Airtel family Plan: Rs 599 Plan Benefits

एयरटेल के 599 रुपये के फैमली प्लान में सबसे पहले आप ये जानिए कि पूरे 105जीबी का डाटा दिया जा रहा है। इसमें प्राइमरी यूजर को 75 जीबी डाटा तो वहीं ऐड यूजर्स को 30जीबी डाटा भी दिया जा रहा है। एयरटेल पोस्टपेड ग्राहकों को अनलिमिटेड 5जी डेटा भी ऑफर करता है।

इस प्लान में कंपनी यूजर्स को 9 कनेक्शन को ऐड करने का ऑप्शन दे रही है। मुफ्त और पेड का ऑप्शन ग्राहकों के पास होता है। पेड एड-ऑन कनेक्शन में सभी यूजर्सको ऐड करने पर 299 रुपये देने पड़ेगे। पेड एड ऑन प्लान में यूजर्स को 30जीबी का डेटा मिलेगा। इसके साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और मैसेज का भी लाभ मिलता है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें, Twitter और Kooapp पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version