Home गैजेट्स Airtel Prepaid Plan: अनलिमिटेड कॉलिंग, 3GB डेटा और 100 SMS की सुविधा,...

Airtel Prepaid Plan: अनलिमिटेड कॉलिंग, 3GB डेटा और 100 SMS की सुविधा, जबरदस्त है एयरटेल के ये प्लान

Airtel Prepaid Plan: जियो और एयरटेल की धूम पूरे देश में मची हुई है, आज दोनों ही कंपनियां अपने यूजर्स को अच्छा नेटवर्क दे रही है, जबसे एयरटेल का 5जी नेटवर्क शुरू हुआ है, तब से सभी यूजर एयरटेल की सेवाओं का भरपूर फायदा उठा रहे हैं, एयरटेल के इन प्लान की क्या खास फीचर्स है, चलिए बताते हैं...

Airtel Prepaid Plan: जियो और एयरटेल की धूम पूरे देश में मची हुई है, आज दोनों ही कंपनियां अपने यूजर्स को अच्छा नेटवर्क दे रही है, जबसे एयरटेल का 5जी नेटवर्क शुरू हुआ है, तब से सभी यूजर एयरटेल की सेवाओं का भरपूर फायदा उठा रहे हैं, एयरटेल के इन प्लान की क्या खास फीचर्स है, चलिए बताते हैं…

Airtel Prepaid Plan: Plan Rs 499

एयरटेल ने अपने एक नए प्लान के बारे में बता देते हैं एयरटेल का ये प्लान 499 रुपये का है और इसकी वैलिडिटी की बात करें तो इसकी अवधि 28 दिनों की है। यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा के साथ-साथ रोज 3GB मोबाइल डेटा के अलावा 100 SMS की सुविधा भी दी गई है।

84 दिन के लिए रोज 100SMS और 2GB डेटा मिलता है। फ्री कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है, इसके अलावा, प्लान के साथ 3 महीने के लिए Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिल रहा है, जिसकी कीमत 149 रुपये है। साथ ही, प्लान में विंक म्यूजिक और फ्री हेलो ट्यून जैसे बेनेफिट्स भी दिए जा रहे हैं।

सबसे बड़ी बात है कि आपको इसमें 5G डाटा अनलिमिटेड मिल रहा है। तीन माह के लिए Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन भी आपको दिया जाता हैं। 100 रुपये का कैशबैक आपको FASTag से मिलेगा साथ ही अगर आप फ्री हैलोट्यून और Wynk म्यूजिक सब्सक्रिप्शन प्लान चाहते हैं तो आप इस प्लान को लेकर सुविधाओं का आनंद उठा सकते हैं।

Airtel Prepaid Plan: Plan Rs 699

एयरटेल के 699 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें में भी ग्राहकों को कई सुविधाएं दी जा रही हैं इसके अंदर आपको पूरे 56 दिनों की अवधि के लिए वैलिडिटी दी जा रही है, सभी सुविधाएं इस प्लान में कंपनी की तरफ से बेहद खास है।

अगर आप Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन चाहते है तो वो भी आपको पूरे 56 दिनों के लिए दिया जा रहा है। Sony LIV, LionsgatePlay, ErosNow, HoiChoi, ManoramaMAX, Chaupal, Kanccha Lannka में से किसी एक का सब्सक्रिप्शन भी ले सकते हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें, Twitter और Kooapp पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

 

Exit mobile version