Home ट्रेंडिंग वीडियो Dance Video: झिलमिलाती रोशनी में रचना तिवारी ने गदर डांस से ला...

Dance Video: झिलमिलाती रोशनी में रचना तिवारी ने गदर डांस से ला दिया ऐसा भूचाल कि खूब मचा बवाल

Dance Video : हरियाणा का डांस इन दिनों इंटरनेट पर काफी देखा जा रहा है.

Dance Video : हरियाणा का डांस इन दिनों इंटरनेट पर काफी देखा जा रहा है. हरियाणा का डांस देखने की वजह हरियाणवी डांसर है. उनकी अदाएं लोगों को इतनी पसंद आ रही है कि लोग हर एक हरियाणवी डांसर को देखना खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं अगर बात हरियाणवी डांसर रचना तिवारी की की जाए तो वह अपने डांस से पूरे स्टेज पर फायर करती नजर आ रही हैं.

रचना तिवारी एक ऐसी डांसर हैं जो अपने डांस स्टेप के लिए काफी चर्चित है. हर एक डांस स्टेप रचना का लोगों को इतना भा जाता है कि लोग उनके स्टेज पर चढ़कर उनपर नोट बरसाने पर मजबूर हो जाता है. इस खबर में जिस डांस वीडियो कि हम बात कर रहे हैं उसमें तो पावरफुल परफॉर्मेंस देते हुए रचना ने सभी का दिल जीत लिया.

वीडियो में आप देख सकते है जहां एक तरफ रचना तिवारी पूरे झूम झूमकर डांस कर रही है. तो वहीं दूसरी तरफ पब्लिक भी उनके झूमते हुए डांस को देखकर पूरे जोश में है.

विडियो को एक यूट्यूब चैनल द्वारा डाला गया है. अब तक इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके है. और लगातार इस वीडियो को लोग देखना पसंद कर रहे है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

Exit mobile version