Home गैजेट्स Airtel Rs 155 Plan: लंबी वैलिडिटी और अनलिमिटे्ड कॉलिग वाले इस रिचार्ज...

Airtel Rs 155 Plan: लंबी वैलिडिटी और अनलिमिटे्ड कॉलिग वाले इस रिचार्ज प्लान की जानें खूबियां

Airtel Rs 155 Plan: एक किफायती प्लान के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं जो सिर्फ 155 रुपये की कीमत में आते हैं। एक महीने की वैधता के साथ आने वाले ये किफायती प्लान की सुविधाओं के साथ आते हैं। आइए आपको एयरटेल के इस सस्ते प्लान के बारे में बताते हैं।

Airtel Rs 155 Plan: एयरटेल देश में टेलिकॉम की दुनिया में सबसे बड़ा नाम है, और देश की टॉप टेन बड़ी कंपनियों में शुमार है। जियो के बाद लोगों का विश्वास एयरटेल पर बना हुआ है। एयरटेल और जियो दोनों कंपनियों के पास ग्राहकों की जरूरतों के हिसाब से रिचार्ज प्लान शामिल है। कंपनी के पास सस्ते और महंगे हर तरह के रिचार्ज प्लान हैं। ज्यादा से ज्यादा ग्राहक कंपनी की तरफ बने रहे, इसी के लिए कंपनी समय-समय पर प्लान में बदलाव करती रहती है।

इनमें से एक किफायती प्लान के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं जो सिर्फ 155 रुपये की कीमत में आते हैं। एक महीने की वैधता के साथ आने वाले ये किफायती प्लान की सुविधाओं के साथ आते हैं। आइए आपको एयरटेल के इस सस्ते प्लान के बारे में बताते हैं।

Airtel Rs 155 Plan: अनलिमिटेड़ कॉलिग समेत ये हैं फायदे

एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए कम कीमत के प्लान को लॉन्च किया है और इसकी कीमत 155 रुपये है। इस प्लान में यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी का फायदा उठा सकते हैं। इसके अलावा इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा भी दिया गया है। प्लान में इंटरनेट 1 GB दिया गया है।

आपको बता दे कि इस प्लान में टोटल 1 जीबी डाटा दिया गया है, ग्राहक चाहे तो इसको एक दिन या पूरी महीनें में खर्च कर सकते हैं

Airtel Rs 155 Plan: एसएमएस की भी सुविधा़

अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा यूजर्स 28 दिन के कुल 300 SMS की सुविधा प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा प्लान में मिलने वाले फ्री हेलोट्यून और विंक म्यूजिक का बिल्कुल फ्री फायदा उठा सकते हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version