Amazon Sale 2023: ग्रेट समर सेल में Dell Laptops खरीदने पर पूरे 36% का डिस्काउंट, यहां जानें

Amazon Sale 2023: डेल का नया लैपटॉप लेने की सोच रहे हैं लेकिन बजट ज्यादा नहीं है, तो आपको लिए हमारे पास बेस्ट ऑफर है चलिए बताते हैं

Amazon Sale 2023: डेल लैपटॉप खरीदने का मौका है। नया लैपटॉप खरीदने के लिए Amazon great summer sale 2023 में आपके पास बेहतर डेल लैपटॉप पर भारी छूट मिल रही है, जो यूजर्स के लिए बड़े फायदे की बात बता रहे हैं। यह सेल आज रात 12 बजे खत्म हो जाएगी। इस सेल ऑफर में डेल के लैपटॉप्स पर 36% तक का डिस्काउंट मिल रहा है तो चलिए बताते हैं आपको इस पर मिलने वाली बंपर की छूट के बारे में

AC Safety in Summers: सावधान, बम की तरफ फट ना जाए घर का AC, ये बातें ध्यान रखना बेहद जरूरी

Amazon Sale 2023: मिलेगा डिस्काउंट

किचन एंड डाइनिंग, फैशन, होम डेकॉर, म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट और भी कई रिलेटड चीजें इस Amazon Deals Today में बिक रहे हैं। इन प्रोडक्ट्स को भी भारी छूट पर आप खरीद सकते हैं और इसके अलावा इन प्रोडक्ट्स की खरीददारी कोटक और आईसीआईसीआई बैंक कार्ड से करते हैं, तो आपको भी पूरा मौका मिलेगा।

Amazon great summer sale 2023 की खास बात यह है कि यदि आपके पास तुरंत भुगतान करने का पैसा नहीं है, तो आप इन्हें ईएमआई पर ऑर्डर कर सकती हैं। ये लंबी बैटरी लाइफ के साथ अच्छी परफॉर्मेंस, पोर्टेबल और हल्के वजन वाले लैपटॉप हैं।

Dell Vostro 3420 Laptop Features

dell laptop की price की बात करें तो Rs 52,990 में आपको पड़ेगे।

14 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले वाले इस Dell Laptops को 8GB की रैम और 512GB की स्टोरेज वाला है।

ओरिजनल प्राइस 83,127 रुपए है, लेकिन Amazon Sale Offers के साथ इस पर 36% तक की छूट पाई जा सकती है।

8जीबी का रैम और 1टीबी के रोम वाला यह लैपटॉप 250 निट्स की ब्राइटनेस के साथ आ रहा है और इसकी कीमत 55,990 रूपये है।

आपको बता दें कि Dell Laptops की ओरिजनल प्राइस 80,472 रुपए है, पर Amazon sale today के साथ इसकी खरीद पर 33 प्रतिशत तक पर बेचा जा रहा है।

Jio Plan: 84 दिन की वैलिडिटी वाला जियो के इस प्लान में, रोज मिलता है 2GB डेटा, कॉलिंग और SMS भी

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles