Amazon Sale 2024: ऑफर्स ही ऑफर्स, 50% तक की छूट पर मिलेंगे कई गैजेट, जानें क्या-क्या है लिस्ट में शामिल

Amazon Sale 2024: अमेजन सेल लाइव हो चुकी है और इसमे से आप कई गैजेट को सस्ते में खरीदने का शानदार मौका पा सकते हैं

Amazon Sale 2024: अमेजन पर इन दिनों सेल लाइव हो चुकी है, गेमिंग टैबलेट समेत अन्य पर 50 प्रतिशत की छूट मिल रही है। कई गेमिंग टैबलेट पर 50 प्रतिशत तक छूट मिल रही है। हाई टेक्नॉलोजी और शानदार फीचर्स के साथ आप भी डिस्काउंट कीमत पर टैबलेट में बेहतर टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है

इन टैबलेट में यूजर्स को बेहतरीन गेमिंग एक्सपीरियंस मिलेगा। इस सेल में कई ब्रांड के टैबलेट को लिस्टेड किया गया हैं और इसमें Apple, Samsung और Lenovo जैसे ब्रांड के प्रोडक्ट मौजूद हैं। अगर आप अपना फेवरेट मोबाइल गेम खेलना चाहता हैं, या फिर सस्ते में गेमिंग सेटअप लगाना चाहता हैं, तो यह आपके लिए एक अच्छा मौका हो सकता है, तो चलिए जानते है कि कौन-कौन सी कंपनी के टैबलेट पर कितना प्रतिशत डिस्काउंट आपको मिल रहा है..

Amazon Sale 2024: सस्ते में गेमिंग एक्सपीरियंस

Samsung Galaxy Tab A9+ 27.94 cm

Amazon Sale से आप Samsung Galaxy Tab A9+ 27.94 cm (11.0 inch) को सस्ते में खरीदने का शानदार मौका पा सकते है और इस डिवाइस पर पूरे 29 प्रतिशत का ऑफ भी मिल रहा है, इसकी कीमत की बात करें तो ये 19,999 रुपये है।

HONOR Pad X9

HONOR Pad X9 पर भी 38 पर्सेंट का डिस्काउंट मिल रहा है और यहां टैबलेट को 15,999 रुपये में आसानी से खरीदा जा सकता है। बता दें कि सेल के दौरान कॉम्प्लीमेंट्री कवर भी दिया जा रहा है और इसमें 11.5-inch 2K डिस्प्ले भी शामिल है।

Lenovo Tab M10 FHD Plus(3rd Gen)

Amazon Sale में Lenovo Tab M10 FHD Plus(3rd Gen) पर भी डिस्काउंट मिल रहा है और इस टैबलेट पर 50 पर्सेंट का डिस्काउंट भी लिस्टेड है। बता दें कि यह साइट पर 15999 रुपये में लिस्टेड है। इसमें 10.61 Inch, 2K डिस्प्ले भी शामिल है।

Apple iPad (10th Generation)

Apple iPad (10th Generation) पर 11 पर्सेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है, साथ ही इस टैबलेट में A14 Bionic chip और 10.9 Inch का Liquid Retina डिस्प्ले भी शामिल किया गया है, इस पर पूरे 11 पर्सेंट का डिस्काउंट मिल रहा है इसके बाद आप इसे 39,900 रुपये में खरीद सकते हैं।

Apple iPad (10th Gen)

इन आइटम पर आप बैंक ऑफर्स का भी फायदा उठा सकते हैं। किसी भी प्रोडक्ट को खरीदने से पहले, उस पर मिलने वाले बैंक ऑफर्स को अच्छे से चेक कर लें और सेल में मिलने वाली डील्स और डिस्काउंट में भी बदलाव किया जा सकता है।

और पढ़े- http://Extension Board Using Tips: एक्सटेंशन बोर्ड से फैल ना जाएं करंट या लग ना जाएं आग, यूज करने का यहां जानें सही तरीका

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles