Apple iPhone 14 Price Cut Offer: अब आईफोन रखने का सपना पूरा, सिर्फ 1599 रुपये में अभी ले आएं iPhone 14, इस ऑफर से गिरी कीमत

Apple iPhone 14 Price Cut Offer: अगर आप भी आईफोन लेने का प्लान कर रहे है तो यहां आपके लिए एक जबरदस्त ऑफर की जानकारी लेकर आए हैं।

Apple iPhone 14 Price Cut Offer: वैसे तो भारतीय मोबाइल बाजार में आपको कई कंपनियों के फोन मिल जाएंगे। बजट और जरूरत के हिसाब से कंपनियां ग्राहकों के लिए हर रेंज के फोन को पेश करती रहती हैं। पर बात करें ऐप्पल के फोन की तो इसकी बात ही निराली है।

फोन जरुरत के साथ आप पर्सनैलिटी स्टैंडर्ड भी बन गया है और यही कारण है कि ऐप्पल का फोन लेकर चलने की होड़ युवा पीढ़ी के साथ हर वर्ग के लोगों में आ गई है। अगर आप भी आईफोन लेने का प्लान करते हैं पर बजट के चलते नहीं ले पाते हैं तो चलिए आज आपको बड़ी शानदार ऑफर के बारे में बता देते है तो चलिए जानते हैं..

Apple iPhone 14 ऑफर डिटेल

नया आईफोन 14 खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो Flipkart पर iPhone 14 पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है। Apple iPhone 14 वर्तमान में Flipkart पर 57,999 रुपये में लिस्ट है, जबकि 79,900 रुपये में लॉन्च हुआ था। इस पर सीधे-सीधे 21,901 का रूपये का डिस्काउंट आप पा सकते हैं।

Apple iPhone 14 Price Cut Offer: छूट का उठाएं फायदा

इस फोन पर मिल रही छूट के बारे में बात करें तो आप DBS Bank क्रेडिट कार्ड ट्रांजेक्शन पर 10% छूट (अधिकतम 1500 रुपये) मिल सकती है, जिसके बाद प्रभावी कीमत 56,499 रुपये हो जाएगी।

Apple iPhone 14 Price Cut Offer: एक्सचेंज ऑफर का उठाएं फायदा

आप ऐप्पल के आइफोन 14 को खरीदने के लिए इस पर मिल रही एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा उठा सकते हैं इस फोन पर इस ऑफर में 54,900 रुपये बचत हो सकती है, इसके बाद प्रभावी कीमत 1,599 रुपये हो जाएगी। इस तरह ये फोन आप सिर्फ 1599 रूपये में अपना बना सकते हैं । पर याद रहें कि आप एक्सचेंज ऑफर का फायदा तभी उठा सकते है अगर आपके पास एक्सचेंज के लिए फोन अच्छी और बेहतर कंडिशन में हो।

ऐप्पल आईफोन 14 फीचर्स

iPhone 14 में 6.1 इंच की सुपर रेटीना XDR डिस्प्ले दी गई है। iPhone 14 में हैक्सा कोर A15 Bionic प्रोसेसर है। iPhone 14 में 12MP का पहला कैमरा और 12MP का दूसरा कैमरा है। वहीं इसके फ्रंट में 12MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Also Read this:- Instagram Updates: इंस्टाग्राम यूजर्स के लिए खुशखबरी, AI की मदद से टाइप कर भेज सकेंगे मैसेज, जानें यूज करने का तरीका

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles