Home गैजेट्स Call Identification Apps: फोन करने वाले की पूरी कुंडली बता देंगे ये...

Call Identification Apps: फोन करने वाले की पूरी कुंडली बता देंगे ये मोबाइल ऐप, अभी करें डाउनलोड

Call Identification Apps: कुछ ऐप ऐसी भी है जिनको डाउनलोड करके आप सामने वाले का फोन उठाने में हिचकेगें नहीं ब्लकि तुरंत से उसके बारे में जान पाएंगे।

Call Identification Apps: किसी अनजान नंबर को उठाने से पहले आप कई बार सोचते होंगे, पर आपको बता दें कि कुछ ऐप ऐसी भी है जिनको डाउनलोड करके आप सामने वाले का फोन उठाने में हिचकेगें नहीं ब्लकि तुरंत से उसके बारे में जान पाएंगे।

अगर किसी जरूरी काम में बिजी है और सिर्फ खास फोन ही पिक अप करना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए बेहद काम की है, क्योंकि आज हम आपको कुछ ऐसी खास ऐप के बारे में बताएंगे, जिनको फोन में डाउनलोड करके आप कॉल करने वाले की सारी डिटेल जान सकते हैं।

Truecaller ऐप

सबसे पहली ऐप हम आपको टूकॉलर की सलाह देंगे। कॉलर की इंफॉर्मेशन देखने के लिए ट्रूकॉलर सबसे बेस्ट ऑप्शन है। Truecaller में रेड और ग्रीन सिग्नल भी मिलते हैं, जो आपको कॉलर के लिए अलर्ट करते हैं। इससे ये पता चल जाता है कि कॉल कहीं फेक या फ्राड तो नहीं है या फिर जेनउन कॉल कौन सी है।

Showcaller ऐप

यह भी बड़े काम का रिवर्स फोन नंबर लुकअप ऐप है। यह ऐप बिना इंटरनेट के भी काम करता है। इससे फोन करने वाली की काफी हद तक सारी जानकारी मिल जाती है। इसलिए इसको भी डाउनलोड करके आप पता लगा सकते हैं।

Ayamote Caller ID

इस ऐप में भी आपको स्पैम और फ्रॉड कॉल की जानकारी मिलती है। आप इन्हें ब्लॉक भी कर सकते हैं। इसके अलावा आप ये जान सकते हैं कि कौन सी जंक कॉल है और कौन सी नहीं

Robokiller

यह स्पैम कॉल ब्लॉकर है, जो 99% स्पैम को ब्लॉक करने का दावा करता है। यह कॉलर की जानकारी भी देता है। ये कॉल ऐप डाउनलोड करके आप काफी जानकारी जुटा सकते हैं।

ealCall ऐप

यह ऐप कॉलर की जानकारी देता है। RealCall भी 99% स्पैम को ब्लॉक करने का दावा करता है। इसलिए इसको भी डाउनलोड कर आप काफी जानकारी निकाल सकते हैं।

ये भी पढ़ें- Instagram Feature Update: इंस्टाग्राम नोटिफाई फीचर करेगा कमाल, अब बढ़ेंगे व्यू और फॉलोअर्स दोनों

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें, Twitter और Kooapp पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version