Home गैजेट्स Best Geysers For Winters: सर्दी में मिलेगा गर्म पानी इन सस्ते गीजर...

Best Geysers For Winters: सर्दी में मिलेगा गर्म पानी इन सस्ते गीजर से, कीमत 2 हज़ार रु से भी कम, आज ही खरीदें

Best Geysers For Winters: सर्दियों के मौसम में गीज़र काफी ज़रूरी है, लेकिन कई बार आप महंगा सोच कर पानी की रोड से कमा चला लेते है पर इन दिनों आप सस्ते गीजर सेल में खरीद सकते हैं।

Best Geysers For Winters: सर्दी के मौसम में गर्म पानी की जरूरत सबसे ज़्यादा होती है। नहाने से लेकर रसोई के कामों में गर्म पानी चाहिए ही होता है और यही पानी अगर आपको आसानी से उपलब्ध हो जाए तो फिर बात क्या है, फिर नहाना भी रोज और रसोई के कामों में पानी यूज कर सकते हैं।

अगर आप भी पानी गर्म करने के लिए गैस स्टोव या फिर हीटिंग रॉड को यूज करते है और वह महंगे दाम के चलते गीज़र नहीं खरीदना चाहते हैं। लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे ही गीज़र के बारे में जानकारी देंगे, जिनको आप मार्किट रेट से कम दामों पर खरीद सकते हैं।

Havels Geyser For Winter

हैवल का 3 लीटर वाला इंस्टेंट वाटर गीज़र पूरे 48% के डिस्काउंट पर आप खरीद सकते हैं। असल में इसकी पूरी 5,000 रुपये की कीमत में 2,599 रुपये में आप खरीद सकते हैं। ये इंस्टेंट वाटर गीज़र पानी को जल्दी से गर्म कर देते हैं। इसको आप भी फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं।

Hindware Geyser For Winters

Hindware का गीजर 3 लीटर का है और ये स्टोरेज वाटर गीज़र को आप पूरे 48% के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। बता दें कि इस गीज़र की असल कीमत 3,850 रुपये है पर डिस्काउंट के बाद 1,999 रुपये में आप खरीद सकते हैं। इसमें 6.5 बार का प्रेशर मिलता है।

Cromptom Geyser For Winters

फ्लिपकार्ट सेल में से 52% के डिस्काउंट पर Cromptom का गीजर 5 लीटर इंस्टेंट वाटर उपलब्ध कराया जा रहा है और इस वाटर हीटर की असल कीमत 7,299 रुपये है पर इसको सिर्फ 3,499 रुपये में खरीद सकते है। इसकी प्रेशर रेटिंग की बात करें तो यह 6.5 बार है और इसमें 3000W हाई क्वालिटी कूलर हीटिंग एलिमेंट भी शामिल है।चल

ये सभी गीजर सेल के चलते आपको लगभग आधे दामों में मिल रहे है। इसके अलावा भी कई दूसरे होम अपलाइसेंस आप इस सेल में से खरीद सकते हैं।

पढ़े- http://Flipkart Big Year End Sale 2023: हैवी डिस्काउंट ऑफर के साथ स्मार्टफोन, टीवी, फ्रिज और होम अप्लायंसेस खरीदने का शानदार मौका, जानें

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version