Home गैजेट्स Best WiFi For Home: बिजली गुल हो जाने पर भी नहीं होगा...

Best WiFi For Home: बिजली गुल हो जाने पर भी नहीं होगा बंद ये वाला Wifi, इस डिवाइस को लगाकर हो जाएं बेफिक्र

Best WiFi For Home: आजकल सब काम इंटरनेट से जुड़े होते है और उसको चलाए रखने के लिए वाईफाई का चलते रहना भी जरूरी है और उसके साथ बिजली का भी।

Best WiFi For Home: वाई-फाई इन दिनों एक ऐसा सोर्स बन गया है कि अगर बंद हो जाए तो हम काफी परेशान हो जाते है। ऐसा इसलिए भी है क्योंकि फोन की चैटिंग से लेकर बिजनेस से जुड़े सभी काम इंटरनेट से जुड़े होते है। क्सर घर में लाइट जाते ही वाई-फाई बंद हो जाता है। ब आपको रील्स देखनी हो या फिर ऑफिस का काम करना हो, ऐसे में दोनों ही रुक जाते हैं।

UPS की तरह करेगा काम

अब बता दें कि अब से ऐसा नहीं होगा, क्योंकि ये एक डिवाइस आपके वाई-फाई के लिए UPS का काम करेगा और जिस तरह जैसे कंप्यूटर का UPS होता है, जिससे लाइट जाने पर वो एकदम से ऑफ नहीं होता और ठीक उसी तरीके से ये डिवाइस काम करेगा।

Oakter Mini UPS PRO

इस डिवाइस का नाम है Oakter Mini UPS PRO, जो कि खास वाई-फाई राउटर के लिए डिज़ाइन किया गया है और इस छोटे से डिवाइस को लगाना काफी आसान है, इसके वायर को सिर्फ अपने राउटर में फिट करना होता है। इसे लगाने के बाद ये 6 से 8 घंटे तक बैकअप देगा, यानी अगर आपकी लाइट इतनी देर नहीं आई तब भी आपका Wifi दौड़ेगा।

और बता दें, ये सिर्फ वाई-फाई ही नहीं बल्कि ब्रॉडबैंड, सीसीटीवी कैमरा, कॉर्डलेस फोन जैसे सभी डिवाइस में काम में लाया जा सकता है। ये इनमें से किसी की भी डिवाइस की पावर ऑफ नहीं होने देगा। इस मिनी UPS की कीमत भी बिल्कुल बजट में है सिर्फ 1999 रुपये आप इसको अपना बना सकते हैं। ये अमेजन पर भी अवेलेबल है।

आप भी इस डिवाइस को ऑनलाइन खरीद सकते हैं। या फिर किसी नजदीकी इलेक्ट्रोनिक स्टोर पर खरीद सकते है।

 ये भी पढ़े- Apple iPhone 14 Price Cut Offer: अब आईफोन रखने का सपना पूरा, सिर्फ 1599 रुपये में अभी ले आएं iPhone 14, इस ऑफर से गिरी कीमत

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Google News Twitter Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें.

Exit mobile version