Home गैजेट्स BSNL Recharge Plans: इन सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान्स की कीमत 50 रुपये...

BSNL Recharge Plans: इन सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान्स की कीमत 50 रुपये से भी है कम, जानें सभी बेनिफिट्स

BSNL Recharge Plans: बीएसएनएल के इस प्लान की कीमत सिर्फ 49 रुपये है। इसमें डेटा और कॉलिंग की भी सुविधा दी गई हैं। 49 रुपये इसका ये बेहद ही सस्ता प्लान है।

BSNL Recharge Plans: स्मार्टफोन्स आज सभी की पहली जरूरत है, फोन में एक से ज्यादा सिम आपको मिलेगी ही, एक नंबर अनलिमिटेड कॉलिंग के लिए चाहिए होता है तो दूसरा सिर्फ सिम को एक्टिव रखने के लिए। इस लिए ग्राहक दूसरी सिम के लिए सस्ता ऑप्शन ढूंढते है, आपको बता दें कि यूजर सस्ते प्लान्स को कम से कम कीमत पर चाहता है, अब दो सिम के लिए आपको एक मंहगा तो दूसरा सस्ता प्लान चाहिए होता है,

WhatsApp Status Update: व्हाट्सएप स्टेटस को सीधा कर सकेंगे FB Stories पर भी शेयर, जानें ये स्टेप्स

आज हम आपको सिम को सस्ते में रिचार्ज करने के ऑप्शन लेकर आएं है कि किस तरह आप इन प्लान के जरिए दूसरी सिम को एक्टिव रख सकते है, आपकी डबल सिम को चलाने के बेस्ट रिचार्ज प्लान के बारे में बताते हैं, तो चलिए आज की खबर में हम आपको ऐसे प्लान्स की जानकारी देंगे, जो बेहद ही सस्ते हैं और बड़े काम के भी.. चलिए जानते हैं

50 रुपये से भी कम की कीमत के ये प्लान (BSNL Cheapest Plans Under Rs 50) बीएसएनएल दे रही है। इन सभी प्लान्स में 50 रुपये से कम में कॉलिंग और डेटा बेनिफिट की सुविधा मिल रही है…

1. BSNL Recharge Plans: BSNL Rs 49 Plan

बीएसएनएल के इस प्लान की कीमत सिर्फ 49 रुपये है। इसमें डेटा और कॉलिंग की भी सुविधा दी गई हैं। 49 रुपये इसका ये बेहद ही सस्ता प्लान है। चलिए अब आपको इसकी वैलिडिटी के बारे में बताते हैं आप 20 दिनों तक इस रिचार्ज प्लान का फायदा उठा सकते हैं। बता दें कि कॉलिंग के लिए इसमें लोकल और एसटीडी के लिए 100 वॉइस कॉलिंग मिनट का बेहतर प्लान दिया हुआ है, साथ ही 1GB डेटा का फायदा भी आप उठा सकते हैं।

2. BSNL Recharge Plans: BSNL Rs 29 Plan

अब आपको 49 के बाद दूसरे एक और प्लान के बारे में बता देते है, अब बीएसएनएल के 29 रुपये वाले प्लान के बारे में बता देते हैं ये प्लान भी अपनी खासयितों के चलते बेहद ही खास है आपको  इसकी वैलिडिटी के बारे में बताएं तो ये 5 दिनों की है। अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा ऑफर  भी इसमें दिए जा रहे है। 1GB डेटा सुविधा भी इसमें दी गई है।

3. BSNL Recharge Plans: BSNL Rs 24 Plan

बीएसएनएल एक सस्ता और बेस्ट प्लान है, जिसकी कीमत केवल 24 रुपये है। इससे आप अपनी सिम को एक्टीव रखने में मदद मिलती हैं। इस प्लान की वैलिडिटी की बात करें तो ये 30 दिनों  की है। इसमें यूजर्स को वॉइस कॉलिंग का फायदा मिलता है। साथ ही एसटीडी और लोकल कॉल के लिए 20 पैसे प्रति मिनट का चार्ज लगता है।

World Heritage Day 2023 Quotes Wishes: विश्व धरोहर दिवस पर भेजें ये स्टेटस, शायरी और मैसेज्स

World Heritage Day 2023: आज विश्व धरोहर दिवस है, जानें इस दिन का इतिहास, महत्व और थीम

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version