Home खेल Heath Streak के निधन की खबरें गलत निकली, जिम्बाम्बे के पूर्व क्रिकेटर...

Heath Streak के निधन की खबरें गलत निकली, जिम्बाम्बे के पूर्व क्रिकेटर ने की पुष्टि

Heath Streak demise news is fake, confirmed ex-teammate

जिम्बाम्बे के पूर्व कप्तान Heath Streak के निधन की खबरें वायरल हो रही थी, जो की फेक निकली. हीथ स्ट्रीक के निधन की खबरें देने वाले उनके पूर्व साथी हेनरी ओलांका ने यह दावा किया है की स्त्री जीवित है और इस बात की पुष्टि खुद स्ट्रीट ने मैसेज करके दी है.

पूर्व साथी ने दी थी निधन की खबर

एक रिपोर्ट के मुताबिक हीथ स्ट्रीक के पूर्व साथी हेनरी ओलांका ने अपने पूर्व कप्तान के निधन की यह दुखद खबर अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करके सांझा की थी. लेकिन उसके बाद आप ट्वीट को डिलीट करते हुए उन्होंने स्ट्रीक के जीवित होने और उसने बातचीत का ट्वीट शेयर किया.

https://twitter.com/henryolonga/status/1694212344732357101?s=20

उन्होंने अपने नए ट्वीट में लिखा, ” मैं यह पुष्टि कर सकता हूं की हीथ स्ट्रीक के निधन की खबरें काफी तेजी से फैली. मैंने अभी उनसे बात की है. थर्ड अंपायर ने उन्हें वापिस बुला लिया. वह पूरी तरह जीवित हैं.

जिम्बाम्बे के लिए 250 से ज्यादा इंटरनेशनल मैचेज खेले

Heath Streak

हीथ स्ट्रीक का इंटरनेशनल करियर 12 साल तक का रहा. 12 साल के इस करियर में उन्होंने लगभग 250 इंटरनेशनल मैच खेले. साल 2000 से लेकर 2004 के बीच उन्होंने जिम्नाबे की कप्तानी की कमान भी संभाली.

जिम्बाब्वे के ऑलराउंडर स्ट्रीक ने 65 टेस्ट और 189 वनडे मैचों में जिम्बाब्वे की कप्तानी की, जबकि दोनों फॉर्मेट में अपने देश के लिए 4933 रन बनाए और 455 विकेट लिए.

स्ट्रीक आज तक जिम्बाब्वे के एकमात्र खिलाड़ी हैं, जिन्होंने टेस्ट में 1000 रन और 100 विकेट और वनडे में 2000 रन और 200 विकेट लिए हैं.

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

Exit mobile version