BSNL Unlimited Data Plan: बीएसएनएल का बदल गया 398 रुपये वाला प्‍लान, अनलिमिटेड डाटा नहीं मिलेगा, जानें

BSNL Unlimited Data Plan: सरकारी दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल ने अपने सबसे खास प्‍लान में कुछ बदलाव कर दिया है। कंपनी ने 398 रु भारतीय दूरसंचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने महंगे रिचार्ज प्‍लान में बदलाव किया है। आपको बता दें कि 398 रुपये वाले इस प्‍लान में यूजर्स को डाटा का नुकसान उठाना पड़ेगा।

कंपनी की ओर से सुविधाएं कम किए जाने के बाद यह प्‍लान महंगा लगने लगा है। अनलिमिटेड डाटा की सुविधा जो कंपनी ग्राहकों को दे रही थी वो अब नहीं मिल रही है, इसका सीधे मतलब ये है कि अब बीएसएनएल यूजर्स को अनलिमिटेड डाटा का लाभ नहीं दिया जाएगा।

Jio vs Airtel: एयरटेल हुआ बेदम, जियो के इस प्लान में बेनिफिट्स ही बेनिफिट्स, जानकर कहेंगे-कमाल हो गया

BSNL Unlimited Data Plan: 398 रुपये के प्‍लान में किया बदलाव

अनलिमिटेड डाटा वाले 398 रुपये के प्‍लान में कंपनी ने बदलाव किया है। अब यूजर्स को प्‍लान के साथ अनलिमिटेड डाटा नहीं दिया जा रहा है इसको सिर्फ 120 जीबी डाटा ही दिया जाएगा। इस प्‍लान में ट्रूली अनलिमिटेड डाटा दिया जाता था। प्‍लान की वैलिडिटी 30 दिन की रहती है। कंपनी ने अनलिमिटेड डाटा के बजाए अब बल्‍क डाटा देने का प्‍लान बनाया है।

BSNL Unlimited Data Plan: नए प्‍लान की फीचर्स

 

सरकारी दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल ने जिस प्लान में बदलाव किये है उसके टैरिफ को भी बढ़ा दिया है। कंपनी द्वारा इस बदलाव के होने के बाद अब बीएसएनएल का 398 रुपये वाला प्‍लान 30 दिन की वैलिडिटी के साथ मिलेगा। इसके साथ 120 जीबी डाटा भी दिया जाएगा। पूरा डाटा यूज होने के बाद स्‍पीड घटकर 40 केबीपीएस पर आ जाएगी।इस प्‍लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा अभी तक शामिल है साथ ही साथ इसमें 100 एसएमएस (SMS) भी हर रोज दिए जाएंगे।

ये भी पढ़े:Jio, Airtel Recharge Plan: IPL मैच देखने के लिए जियो-एयरटेल के ये प्लान हैं सबसे बेहतर, जानें इनके बेनिफिट्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

 

- Advertisement -
- Advertisement -