Home गैजेट्स Flipkart Sale 2023: गूगल पिक्सल से लेकर आईफोन14 तक भारी छूट में...

Flipkart Sale 2023: गूगल पिक्सल से लेकर आईफोन14 तक भारी छूट में खरीदनें का शानदार मौका, जानिए डिटेल

Flipkart Sale 2023: फ्लिपकार्ट पर इन दिनों सेल चल रही है, कई बड़ी कंपनियों के फोन सस्ते में खरीदने का सबसे शानदार मौका है, तो चलिए बताते हैं, आपको इस सेल में चल रही छूट के बारे में..

Flipkart Sale 2023: फ्लिपकार्ट पर इन दिनों सेल चल रही है, कई बड़ी कंपनियों के फोन सस्ते में खरीदने का सबसे शानदार मौका है, इसके अलावा इन फोन्स पर बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर भी मिल रही है, जिसके बाद आप  ये फोन बेहद सस्ते में खरीद सकते हैं, तो अगर आप को ऩया प्रीमियम फोन खरीदना चाहते हैं, तो ये आपके लिए शानदार मौका है तो आइए जानते है इन फोन के बारे में विस्तार से..

Amazon Sale 2023: अमेजन सेल पर स्मार्टफोन और दूसरे गैजेट्स पर पाएं बंपर छूट

Google Pixel 6a Smartphone

फ्लिपकार्ट (Flipkart) से गूगल का एंट्री लेवल स्मार्टफोन भी खरीदने का ये बिल्कुल सही मौका है, इन दिनों फ्लिपकार्ट पर ये फोन सस्ते में मिल रहा है। गूगल पिक्सल 6ए (Google Pixel 6a) पर चल रही ऑफर्स की बात करें तो 26,999 रुपये में आप इस फोन को खरीद सकते हैं। एंड्रॉइड 14 पर आधारित है और इसमें कई लेटेस्ट फीचर्स भी शामिल है।

Apple iPhone 14

आईफोन 14 खरीदने का मन है तो इससे बेहतर चांस आपको नहीं मिलेगा क्योंकि आजादी के इस पर्व पर विजय सेल्स भी पीछे नहीं है, आप यहां से आईफोन 14 सस्ते में खरीद सकते हैं। बता दें कि मेगा फ्रीडम सेल (Mega Freedom Sale) के चलते आप आइफोन 14 को केवल 69,900 रुपये में खरीद सकते हैं इस फोन पर कई बैंकों की ऑफर और एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध है। पुराने फोन की एक्सचेंज ऑफर पर आप 8 हजार रुपये तक की छूट का फायदा उठा सकते हैं।

Motorola G14 Smartphone

फ्लिपकार्ट सेल में मोटोरोला का फोन भी आप खरीद सकते हैं, मोटो जी14 (Moto G14) सस्ते में 9,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इन ऑफर्स से फोन की कीमत काफी कम हो जाती है। ये वेरिएंय 4 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ बाजार में उपलब्ध है और ये फोन एंड्रॉइड 13 पर आधारित है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें, Twitter और Kooapp पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version