Home गैजेट्स Jio New Recharge Plan: कई एडिशनल बेनिफिट्स के साथ 56 दिन वैलिडिटी...

Jio New Recharge Plan: कई एडिशनल बेनिफिट्स के साथ 56 दिन वैलिडिटी वाले इस प्लान का नहीं हैं तोड़, जानें फायदे

Jio New Recharge Plan: Jio के भारतीय बाजार में कई प्रीपेड प्लान है। जियो के प्लान किफायती होते हैं, इसलिए ज्यादातर लोग इनको काफी पसंद भी किए जाते हैं, आज हम आपको जियों के 56 दिनों के वैलिडिटी वाले प्लान के बारे में जानकारी देंगे...

Jio New Recharge Plan: जियो के वैसे तो कई रिचार्ज प्लान बाजार में मौजूद है, पर हमारी आज की ये खबर बेहद खास है, क्योंकि आज हम आपको 56 दिन की वैलिडिटी वाले सभी प्रीपेड प्लान और इनकी अलग-अलग कैटेगरी भी होती है।

इतने रूपये के हैं ये प्लान

जियो ग्राहकों को कई प्लान जैसे 533 रुपये का, 589 रुपये का, 479 रुपये का और 529 रुपये के बाजार में मौजूद है ये सभी प्लान 56 दिन की वैलिडिटी को ऑफर करता है और 2GB तक डेटा ग्राहकों को दिया जाता है, साथ ही कई बेनिफिट्स भी, आइए जानते हैं…

Jio New Recharge Plan: 479 रुपये वाले प्लान

सबसे पहले आपको 479 रुपये वाले प्लान के बारे में बताएं तो इसमें 1.5GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और हर दिन 100 SMS भी शामिल है और ये प्लान 56 दिन की वैलिडिटी वाला ही है।

Jio New Recharge Plan: 529 रूपये का प्लान

जियो के 529 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें ग्राहकों को 56 दिन की वैलिडिटी, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और हर दिन 100SMS दिए जातें है, इसके अलावा JioSaavn Pro, JioTV, JioCinema और JioCloud का एक्सेस भी ग्राहकों को मिलता है।

Jio New Recharge Plan: 533 रूपये का प्लान

सबसे पहले आपको जियो के 533 रुपये वाले प्लान के बारे में बताते हैं। 56 दिन की वैलिडिटी और साथ में हर दिन 2GB डेटा दिया जाता है। इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग के बेनिफिट्स और साथ ही हर दिन 100SMS का फायदा आपको मिलता है एडिशनल बेनिफिट्स के तौर पर JioTV, JioCinema और JioCloud का फ्री एक्सेस भी इसमें शामिल है।

Jio New Recharge Plan: 589 रुपये वाला प्लान

जियो का दूसरा 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ 589 रुपये का आता है और हर दिन इसमें भी 2GB डेटा दिया जाता है। इसके अलाव इस प्लान में JioSaavn Pro सब्सक्रिप्शन भी इसमें शामिल है, इसके अलावा अनलिमिटेड कॉल्स और हर दिन 100SMS का फायदा आपको मिलेगा।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें, Twitter और Kooapp पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version