Samsung का धाकड़ फोन बहुत ही सस्ते दाम में खरीदकर लाएं घर, जानें ताजा अपडेट

Samsung: इंडियन मार्केट में अगर डिजिटल सेक्टर की बात की जाए तो आपको इसमें कई धांसू लुक वाले स्मार्टफोन मिल जायेंगे. साथ ही हर एक फोन के फीचर्स भी एकदम फाड़ू और सॉलिड होंगे.

Samsung: इंडियन मार्केट में अगर डिजिटल सेक्टर की बात की जाए तो आपको इसमें कई धांसू लुक वाले स्मार्टफोन मिल जायेंगे. साथ ही हर एक फोन के फीचर्स भी एकदम फाड़ू और सॉलिड होंगे. हमेशा से ही एक के बाद एक न्यू फोन एक दूसरे से बढ़-चढ़कर मार्केट में लॉन्च हो रहें है. इसी के चलते ही सबसे पुरानी और जानी मानी फोन कंपनी सैमसंग ने अबकी बार लॉन्च कर दिया है अपना एक न्यू स्मार्टफोन.

सैमसंग के इस न्यू स्मार्टफोन का नाम है Samsung Galaxy S20 FE स्मार्टफोन. तो चलिए बताते है आपको इस फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में वो भी विस्तार से जानकारी.

Samsung Galaxy S20 FE Smartphone Features & Specification

बात करें इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले की तो इस स्मार्टफोन में आपको 6.1 इंच की फुल HD वाली डिस्प्ले मिलने वाली है. जो कि आपको फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ मिलने वाली है. जो आपके फोन की डिस्प्ले को सुरक्षा देगी.

Samsung Galaxy S20 FE Smartphone Memory

बात करें इस स्मार्टफोन के इंटरनल स्टोरेज की तो इस स्मार्टफोन ने आपको 8 जीबी रैम और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज मिलने वाली है.

Samsung Galaxy S20 FE Smartphone Camera

बात करें इस स्मार्टफोन के कैमरा की तो इस स्मार्टफोन में आपको पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा का सेटअप मिलने वाला है. पहला कैमरा इसका आपको 12 मेगापिक्सल का दिया गया है. दूसरा कैमरा 12 मेगापिक्सल का होगा. तीसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का होगा. वहीं इसके फ्रंट में आपको 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है.

Samsung Galaxy S20 FE Smartphone Price

कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत आपको 74,999 रुपए पढ़ने वाली है. लेकिन अगर आप इसको ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट जैसे की अमेजन से लेंगे तो आपको इसपर 64% का लाभ मिल जाएगा. जिसके बाद आपको ये फोन 26,990 रुपए का मिलेगा. वहीं अगर इसपर बैंक ऑफर भी 1000 रूपये का दिया जा रहा है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles