Home गैजेट्स Realme c65 5G :जबरदस्त फीचर्स के साथ दिल जीतने आ रहा है...

Realme c65 5G :जबरदस्त फीचर्स के साथ दिल जीतने आ रहा है Redmi का धाकड़ फोन,50MP कैमरा सहित मिलेंगे कई फीचर्स

Realme C65 5G: मार्केट में रियलमी का एक नया स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है। यह स्मार्टफोन बजट फ्रेंडली होगा।

Realme c65 5G : आप अगर अपना पुराना स्मार्टफोन बदलकर नए स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए बहुत काम की है।REALME के स्मार्टफोन को भारत में खूब पसंद किया जाता है और कंपनी भी अपने यूजर्स के लिए कई बजट वाले स्मार्टफोन लॉन्च करती है। रियलमी एक बार फिर से एक जबरदस्त स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। इस स्मार्टफोन का चर्चा शुरू हो गया है और इसके कुछ फीचर्स भी सामने आए हैं।तो आईए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से…

Realme c65 5G जल्द मार्केट में होगा लॉन्च

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो यह भारत में C सीरीज का पहला 5G स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है। दिसंबर के महीने में यह स्मार्टफोन लॉन्च हो सकता है। इस शानदार स्मार्टफोन में आपको 4GB से लेकर 8GB तक रैम का ऑप्शन देखने को मिल सकता है।

सामने आए रिपोर्ट के अनुसार Realme c65 5G की कीमत ₹12000 से लेकर ₹15000 तक हो सकती है। इसमें 128 जीबी तक का इंटरनल स्टोरेज मिलेगा। यह स्मार्टफोन ग्रीन और पर्पल कलर वेरिएंट में लॉन्च हो सकता है। इसके अलावा अभी इस डिवाइस के अन्य स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं हुआ है।

Also Read:iPhone वाले फीचर्स के साथ OPPO के होश उड़ाने आ रहा है ONEPLUS 12,फीचर्स की होगी भरमार,जाने लॉन्चिंग डेट

Realme c65 5G : काफी शानदार होगा यह स्मार्टफोन

हालांकि कंपनी ने इस स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है लेकिन सूत्रों के अनुसार यह स्मार्टफोन बहुत ही जबरदस्त होगा। इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी मिलेगी जो की 15 मिनट में ही फुल चार्ज हो जाएगी। बात अगर प्रोसेसर की की जाए तो इसमें UNISOC T612 का प्रोसेसर मिलेगा।

Realme c65 5G Features

Display: रियलमी के स्मार्टफोन में 6.72 इंच की LCD डिस्प्ले, फुल एचडी रेजोल्यूशन के साथ मिलेगा।

Memory & a storage : इस स्मार्टफोन में 6GB डायनेमिक रैम के साथ 4GB/6GBLPDDR4X देखने को मिल सकता है।

Camera: इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी का कैमरा देखने को मिल सकता है। सबसे बड़ी बात है कि इस स्मार्टफोन से जब आप फोटो लेंगे तो फोटो की क्वालिटी काफी अच्छी होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस स्मार्टफोन में कई अन्य सेफ्टी फीचर्स भी देखने को मिल सकते हैं। खल की कंपनी ने इसको लेकर कोई भी खुलासा नहीं किया है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version