Cheapest AC: बात मानिए! सिर्फ 3 हज़ार रुपये से भी कम कीमत के ये शानदार AC, बिजली बिल ना के बराबर

Cheapest AC: गर्मी के मौसम में ठंडा रहने के लिए अगर आप कुछ सस्ते की तलाश कर रहे हैं तो हमारे पास है आपके लिए बेहतर ऑप्शन कम खर्च में ऑनलाइन पोर्टेबल एसी के बारे में आपको बताते हैं..

Cheapest AC: गर्मी दिन ब दिन बढ़ती जा रही हैं। लू और पसीने से भी जीना बेहाल हो चला है। अगर बाज़ार में आप बेहतरी वाले ऑप्शन चाहते हैं तो आज की खबर आपके लिए बेहद काम की है। कूलर और एसी ही गर्मियों में बेहतर विकल्प बचते हैं। पर बजट के चलते कई लोग ज़्यादा खर्च नहीं कर पाते है। तेज गर्मी इतनी ज्यादा है कि पंखे को तो बस शक्ल देखते रहों। लेकिन बाज़ार कई ऐसे छोटू AC बिकते हैं, जिनकी कीमत 5,000 रुपये से भी कम है आइए आज के इस लेख में हम आपको बता देते हैं सस्ते पोर्टेबल एसी के बारे में…

Jio Yearly Plan: पूरे साल के लिए जियो का ये प्लान है जबरदस्त, जानें वैलिडिटी समेत कई बेनिफिट्स

One94Store Portable Air Conditioner: कहीं भी ले जाएं

ये पोर्टेबेल एसी आपको गर्मी से बचानें में बेहद कारगर है, आपको बता दें कि अमेज़न पर इस एसी को मात्र 2,199 रुपये में लिस्टेड किया है। अगर आप इतना भी कीमत एक साथ नहीं दे पा रहे तो आप सिर्फ 107 रुपये प्रति EMI पर इसको बुक कर घर ला सकते हैं। शानदार एसी फैन वाला ये एसी आप कहीं भी ले जा और ला सकते हैं। इसमें 500ml का वॉटर टैंक मिलता है। USB पर्सनल कूलर के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके अलावा ये मिनी ह्यूमिडिफायर भी बन जाते हैं। ये 7 कलर की LED के साथ आता है, और इसमें टाइमर भी शामिल है।

Cupex Portable Air Conditioner: कीमत सिर्फ 2499

अमेज़न पर बिक रहें इस एसी की बात करें तो ये 2,499 रुपये मे मिल रहा है। इसके शानदार फीचर्स में कार्टरेज मटिरियल के साथ फैन मोटर भी शामिल है और ये बेहद ही अच्छी कूलिंग भी देती है। गर्मी में हवा को ठंडा करता है, सूखी हवा को नमी में भी बदल देता है। पानी भरने के लिए वॉटर टैंक इसमें शामिल है।

Auslese Portable Air Conditioner

अमेज़न पर एसी फैन की बात करें तो 2,280 रुपये में उपलब्ध है। 4 इन 1 पोर्टेबल एयर कंडीशनर है। फैन के साथ-साथ ह्यूमिडिफायर और LED नाइट लाइट भी इसमें दी गई है।

New Air Cooler: बढ़ती गर्मी में Air cooler खरीदने का है प्लान? तो इससे बेहतर कोई ऑप्शन नहीं, जानें

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles