Home गैजेट्स Jio New Plans : जियो कंपनी ने 2 नए प्रीपेड प्लान लॉन्च...

Jio New Plans : जियो कंपनी ने 2 नए प्रीपेड प्लान लॉन्च किए , जाने क्या है नए प्लांस

Check out jio new plans

Jio New Plans : रिलायंस जियो कंपनी ने अपने जियो यूजर के लिए निकले ये 2 नए प्लान । इन दोनो प्लान की कीमत 1,099 रूपए और 1,499 रूपए है। जो की नेटफ्लिक्स के सब्सक्रिप्शन के साथ में आता है। ये पहली बार हुआ है
जब कंपनी ने किसी प्रीपेड प्लान के साथ नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन भी ऑफर करा है ।

जियो कंपनी सिर्फ पोस्टपेड कस्टमर के लिए नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन ऑफर करती थी । जियो कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पे 1,099 रूपए वाला प्लान 84 दिनों के लिए और हर दिन में 2 GB का डेटा , अनलिमिटेड कॉल , हर दिन के 100 sms और नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन भी मोबाइल पे मिलेगा । वही इस के दूसरे प्लान 1,499 रूपए वाला प्लान भी 84 दिन तक , हर दिन 3 GB का डेटा , अनलिमिटेड कॉल , हर दिन का 100 sms और नेटफ्लिक्स पे सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा ।

Check out jio new plans (1)

1,499 में नेटफ्लिक्स देखेंगे

जियो के 1,499 वाले प्रीपेड प्लान में कस्टमर मोबाइल के साथ में अपने टीवी और लैपटॉप पे भी नेटफ्लिक्स चला सकते है ।  कस्टमर किसी डिवाइस पर नेटफ्लिक्स ऐप डाउनलोड करके सेम अकाउंट से भी लॉगइन कर कर नेटफ्लिक्स देख सकते है। एक समय में सिर्फ एक ही डिवाइस पे वीडियो स्ट्रीम होगा।

कस्टमर के लिए वर्ल्ड क्लास सर्विस

जियो के नए प्लान की लॉन्चिंग के समय कंपनी के सीईओ किरण थॉमस ने बोला की हम अपने कस्टमर के लिए वर्ल्ड की क्लास सर्विस लाने का प्रतिबद्ध कर रहे है । हम प्रीपेड प्लान के साथ में नेटफ्लिक्स बंडल को भी लॉन्च हमारी संकल्प की तरफ एक कदम है। नेटफ्लिक्स जैसे ग्लोबल पार्टनर के साथ में हमारी पार्टनरशिप और भी मजबूत हुई है ।

कंटेंट देखने में मदद मिलेगी इस पार्टनरशिप

नेटफ्लिक्स के APAC पार्टनर शिप के वाइस प्रेसिडेंट ने कहा , हम जियो कंपनी के साथ में पार्टनरशिप करके काफी खुश है । बीते कई सालो में हम ने कई लोकल शो , डॉक्यूमेंट्री और फिल्में भी लॉन्च करी है । जिसको भारत के लोगों ने पसंद भी करा है । जियो के साथ में हमारी नई पार्टनरशिप कस्टमर को कंटेंट देखने में मदद करेगा ।

 

ये आर्टिकल अभिषेक शर्मा ने लिखा है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version