Home गैजेट्स Delhi Famous Market: दिल्ली के इन फेमस मार्केट में सस्ते दामों में...

Delhi Famous Market: दिल्ली के इन फेमस मार्केट में सस्ते दामों में मिलेंगे ये सभी गैजेट्स, आप भी जानें 

Delhi Famous Market: दिल्ली के ऐसे ही बेहद मशहूर जगह के बारे में बताएंगे जहां घर के इलेक्ट्रोनिक सामान को काफी सस्ते में खरीद सकते हैं

Delhi Famous Market: दिल्ली को यूंही देश की राजधानी नहीं कहते हैं, जरूरत की हर चीज आपको यहां मिलती है। खाने-स्वाद के साथ खूबसूरत इमारतें भी यहां मौजूद है, इसलिए जहां दुनिया भी फीकी पड़ जाती है। इन घूमने की जगहों के साथ यहां कई मार्केट ऐसी हैं। जहां जाकर आप सामानों को काफी सस्ते में खरीद सकते हैं।

फिर वो क्लॉथ मार्केट हो ज्वेलरी बाजार हो खाने पीने की मशहूर जगहे हों या घर का सामान खरीदने की दुकानें। आज हम आपको दिल्ली के ऐसे ही बेहद मशहूर जगह के बारे में बताएंगे जहां घर के इलेक्ट्रोनिक सामान को काफी सस्ते में खरीद सकते हैं, तो चलिए बात करते हैं ऐसे ही इले्क्ट्रोनिक बाजार की।

देश की राजधानी दिल्ली में कई मशहूर जगहें हैं जिनमें से एक गफ्फार मार्केट भी है। करोल बाग में स्थित इस मार्केट को सस्ते इलेक्ट्रॉनिक्स के सामानों के लिए जाना जाता है। करीब 70 साल पुरानी इस मार्केट में ग्राहकों को महंगे-महंगे गैजेट्स बेहद ही सस्ते दाम में मिल जाएंगे। यहां पुराने फोन लैपटॉप आदि की भरमार रहती है।

गैजेट्स आइटम – फोन और घड़ियां

यहां दुनिया के टॉप ब्रैंड की हूबहू कॉपी वाली घड़ियां भी आसानी से मिल जाती हैं। आप भी चाहे तो नकली रोलेक्स और गुच्ची घड़ियां यहां से ले सकते हैं। स्मार्टफोन्स और घड़ियों के अलावा आपको यहां सस्ते में एलईडी टेलिविजन भी मिल जाएगा।

यहां ज्यादात्तर इलेक्ट्रॉनिक्स सामानों पर न तो कोई गारंटी दी जाती है और न ही वारंटी। यहां सड़क पर ही कई दुकानें मिल जाएंगी जहां आप बेहद सस्ते में आईफोन भी खरीद सकते हैं।

अगर आप अपने फोन में टेम्पर्ड ग्लास, फोन का कवर, ईयरफोन्स आदि खरीदना चाहते हैं तो बेझिझक गफ्फार जा सकते हैं।आपको बता दें कि गफ्फार के बगल में ही कपड़ों की मार्केट भी है जहां आपको हर तरह के आउटफिट्स मिल जाएंगे।

शॉपिंग डेस्टिनेशन भी है खास

खाने-पीने के शौकीनों के लिए यहां अलग-अलग तरह के स्ट्रीट फूड भी मौजूद हैं। बता दे कि कई कपड़ों का बाजार के अलावा कई शॉपिंग डेस्टिनेशन का मजा आप यहां उठा सकते हैं।

और पढ़े- Delhi Metro Tourist Smartcard: दिल्ली मेट्रो की बड़ी ऑफर, सिर्फ 150 रु में घूमें पूरी दिल्ली, ऐसे आसानी से बनवाएं कार्ड

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version