Home गैजेट्स Oppo और Samsung के इस हैंडसेट पर भारी भरकम डिस्काउंट ऑफर, अभी...

Oppo और Samsung के इस हैंडसेट पर भारी भरकम डिस्काउंट ऑफर, अभी उठाएं लाभ

Discount Offer On Smartphone : ओप्पो और सैमसंग के इन दोनों नए हैंडसेट पर मिल गई है भारी भरकम छूट.

Discount Offer On Smartphone : अगर आप नए फोन को लेने का विचार कर रहें है तो यह मौका है बहुत ही अच्छा. आपको बता दें Amazon ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर दो फोन पर जबरदस्त डील ऑफर चल रहा है, जिसके जरिए आप सस्ते में इस हैंडसेट को खरीद सकते है. यह ऑफर वाली डील ओप्पो और सैमसंग के हैंडसेट पर दी जा रही है.

अगर आप भी अमेजन पर मिल रही किफायती डील का फायदा लेना चाहते है तो आपको बता दें यह डील आपको Samsung Galaxy M04 और Oppo A78 5G स्मार्टफोन्स पर दी जा रही है. साथ ही दोनों स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. इसके अलावा ईएमआई प्लान भी दिया जा रहा है. आईए जानें है दोनों फोन पर मिल रहे ऑफर और इसकी डिटेल्स की जानकारी.

Oppo A78 5G Phone Details

Oppo A78 5G स्मार्टफोन की पूरी जानकारी आपको बता देते है. इसमें आपको 8GB रैम और 128GB के इंटरनल स्टोरेज दिया जा रहा है. इस वाले वेरिएंट मॉडल का फोन आपको बाजार में 21,999 रुपये में मिलने वाला है. लेकिन आपको इतने पैसे नहीं देंगे होंगे, आप इसको अमेजन से 18,999 रुपये में आर्डर कर इसको अपना बना सकते है. इसके अलावा इसपर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. वहीं इसको अगर आप ईएमआई paf लेंगे तो आपको इस स्मार्टफोन को लेने पर 921 रुपये की ईएमआई हर महीने देनी होगी.

फीचर्स के मामले में इसमें आपको फुल एचडी प्लस वाली डिस्प्ले दी जा रही है, इसमें आपको 90Hz के रिफ्रेश रेट वाली गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन वाली 6.56 इंच की एक बड़ी डिस्प्ले दी जा रही है.

वीडियो और फोटो के लिए इसमें दिया है प्राइमरी कैमरा 50MP वाला और 8MP का फ्रंट कैमरा इसमें वीडियो चैट और सेल्फी के लिए है. इसके अलावा इस फोन की बैटरी अपको फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की दी जा रही है.

Samsung Galaxy M04 Phone Details

Samsung Galaxy M04 स्मार्टफोन में आपको 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दिया जा रहा है, जिसकी कीमत बाजार में 13,499 रुपये है. लेकिन आप इसको अमेजन सेल से केवल 7,499 रुपये में खरीद सकते है. इसके अलावा इस फोन पर भी एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है.वहीं फाइनेंस पर इसमें आपको 400 रुपये से कम की ईएमआई देनी होगी.

वहीं फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के मामले में इसमें आपको 6.5 इंच का HD+ LCD डिस्प्ले दी जा रही है. इस फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम Android 12.0 पर काम करेगा. वीडियो और फोटोग्राफी के लिए ड्यूल रियर कैमरा सेटअप इसमें दिया जा रहा है.

https://vidhannews.in/gadgets/redmi-note-13-pro-redmi-redmi-smartphone-gadgets-new-5g-phones-27-09-2023-71350.html

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

Exit mobile version