Home गैजेट्स Diwali Flipkart Sale: 7000 के हेवी डिस्काउंट के साथ Samsung Galaxy S21...

Diwali Flipkart Sale: 7000 के हेवी डिस्काउंट के साथ Samsung Galaxy S21 FE यहां से खरीदें

Diwali Flipkart Sale: सैमसंग का यह स्मार्ट फीचर वाला धांसू स्मार्टफोन ₹7000 की भारी छूट के साथ अभी करें फ्लिपकार्ट दिवाली सेल से ऑफर.

Diwali Flipkart Sale: ऑनलाइन वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर दिवाली के चलते भारी भरकम डिस्काउंट ऑफर चल रहा है. ऐसे में अगर आप फ्लिपकार्ट से कोई फोन लेंगे तो आपको इसपर कई प्रतिशत की छूट मिल जाएगी. वहीं अगर आप सैमसंग का सैमसंग गैलेक्सी s21 FE फोन खरीदते हैं तो आपको ₹7000 तक का हेवी डिस्काउंट मिलने वाला है.

जी हां दोस्तों अगर आप सैमसंग के इस हैंडसेट को लेंगे तो न केवल आपको डिस्काउंट मिलेगा, बल्कि इसमें मिलने वाले स्पेसिफिकेशन भी एकदम बेहतरीन है. वीडियो और फोटो के लिए दिया गया बैक और फ्रंट कैमरा भी काफी अमेजिंग वर्क करता है. इसके अलावा इस फोन की खासियत और बाकी के ऑफर प्लान की जानकारी आइए जान लेते हैं पूरे विस्तार से नीचे खबर में.

Samsung Galaxy S21 पर दिवाली ऑफर

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें दिवाली ऑफर के तहत आपको सैमसंग का यह फोन 11 नवंबर तक हेवी डिस्काउंट के साथ मिलेगा. इस फोन की खरीदारी पर आप कैशबैक, बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर भी पा सकते हैं.

तो अगर आप पूरी प्लानिंग कर चुके हैं सैमसंग के इस हैंडसेट को फ्लिपकार्ट वेबसाइट से लेने की तो यहां पर आपको पूरे 37000 रुपये की छूट मिलने वाली है. इसकी कीमत फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर ₹32,999 रूपये है.

Samsung Galaxy S21 FE के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन 

फीचर्स की जानकारी देते हुए सबसे पहले इस फोन की डिस्प्ले स्क्रीन की जानकारी देते हैं. इसमें अपको 6.4 इंच का डायनेमिक एमोलेड 2X डिस्प्ले मिलेगा. यह डिस्प्ले आपको फुल एचडी के साथ फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन में मिलेगी.

Samsung Galaxy S21 का कैमरा क्वालिटी

कैमरा इसके बैक साइड में ट्रिपल दिया गया है. जो की 12 मेगापिक्सल का पहला सेंसर लेंस के साथ है. दूसरा कैमरा इसका 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा के साथ है और तीसरा कैमरा इसका 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो कैमरा के साथ दिया है.

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

Exit mobile version