Home गैजेट्स Diwali Offer: Redmi Note 12 पर भारी छूट, जानें ऑफर्स प्लान

Diwali Offer: Redmi Note 12 पर भारी छूट, जानें ऑफर्स प्लान

Diwali Offer: दोस्तों अब आप रेडमी के इस हैंडसेट पर भारी भरकम डिस्काउंट पाकर इसको बेहद ही सस्ती कीमत में खरीद सकते हैं. अगर आपने यह डिस्काउंट ऑफर छोड़ दिया तो आपको काफी महंगा पड़ सकता है.

Redmi Note 12: दीपावली के समय हर एक चीज पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है जो ग्राहकों के मन को लुभाने की कोशिश में है. ऐसे में अगर इंडियन फोन बाजार की बात की जाए तो यहां पर आपको हर एक फोन कंपनी भारी भरकम छूट के साथ अपने स्मार्टफोन बेच रही है. इसी कड़ी के अंदर दिवाली ऑफर में रेडमी का रेडमी नोट 12 भारी डिस्काउंट ऑफर के साथ मिलने वाला है.

तो अगर आप भी रेडमी नोट 12 फोन लेने वाले हैं तो इसपर मिल रहे ऑफर की पूरी जानकारी जान लीजिए. साथ ही इस फोन में मिलने वाले कैमरा स्पेसिफिकेशन और बैटरी बैकअप की भी डिटेल जानिए.

रेडमी नोट 12 के फीचर्स जानें

Redmi के इस हैंडसेट के अंदर आपको मिल रही है एक बड़ी वाली 6.67 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले स्कीन. जो आपको पीक ब्राइटनेस 1200nits के साथ में मिलेगी. इस फोन का रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज में दिया जायेगा. इसके अलावा इस फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉइड 13 के आधार पर काम करने वाला है. इसके अलावा इस फोन के प्रोसेसर में आपको स्नैपड्रैगन 685 का चिपसेट मिलेगा. इंटरनल स्टोरेज के मामले में आपको 5GB वर्चुअल रैम और कुल 11 जीबी रैम स्टोरेज दिया जाना तय है.

Redmi Note 12 की कैमरा क्वालिटी

इस फोन में आपको तीन कैमरे वाला सेटअप दिया जा रहा है. इसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का है, दूसरा कैमरा इसका 8 मेगापिक्सल का दिया गया है. तीसरा कैमरा इसका 2 मेगापिक्सल का दिया जा रहा है. इसके अलावा सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है.

Redmi Note 12 की बैटरी

बैटरी के मामले में इसके अंदर आपको 5000 एमएएच की बैटरी 33 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलेगी.

Redmi 12 4G की कीमत और ऑफर्स जानें

इस फोन के कीमत आपको बाजार में 128जीबी स्टोरेज वाले की 14,999 रुपए में पढ़ने वाली है. लेकिन आप इसको फ्लिपकार्ट से दिवाली ऑफर के जरिए 38% की छूट के साथ अपना बना सकते है. जिसके बाद आपकी यह कीमत 9,499 रुपये हो जाएगी.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

 

Exit mobile version