Home गैजेट्स WhatsApp For Loan: सिर्फ चैटिंग ही नहीं वॉट्सऐप के जरिए अब लें...

WhatsApp For Loan: सिर्फ चैटिंग ही नहीं वॉट्सऐप के जरिए अब लें लोन भी, चुटकियों में मिल जाएगा अप्रूवल

WhatsApp For Loan: आज हम आपको बताएंगे कि किस तरह वॉट्सऐप सिर्फ चैटिंग के लिए ही नहीं लोन लेने के लिए भी काम आ सकता है, आइए जानते हैं..

WhatsApp For Loan: चैटिंग के लिए वॉट्सऐप का इस्तेमाल हम सब करते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि जरूरत पड़ने पर अब आप वॉट्सऐप के जरिए लोन भी ले सकते हैं। आईआईएफएल फाइनेंस अपने ग्राहकों को वॉट्सऐप के जरिए 10 लाख रुपये तक का बिजनेस लोन लेने की सुविधा देता है, जिसका फायदा आप भी उठा सकेत हैं और ये सबसे बड़ा फायदा इसलिए भी है क्योंकि इस लोन के लिए आपको तुरंत अप्रूवल मिल जाता है।

WhatsApp For Loan: 10 लाख तक का मिलेगा लोन

आईआईएफएल फाइनेंस एक शानदार फाइनेंस फोर्म है जो अपने ग्राहकों को वॉट्सऐप के जरिए 10 लाख रुपये तक का बिजनेस लोन लेने की सुविधा उपलब्ध करवा रहा है। इसमें लोन के लिए अप्लाई भी आप डिजिटल के माध्यम से कर सकते हैं और इसके अलावार मनी ट्रांसफर तक का पूरा प्रोसेस डिजिटल माध्यम से होगा।

WhatsApp For Loan: 24×7 एंड-टू-एंड डिजिटल लोन फैसिलिटी

आईआईएफएल फाइनेंस से आप 24×7 एंड-टू-एंड डिजिटल लोन फैसिलिटी प्राप्त कर सकते हैं। यह भारत में सबसे बड़े रिटेल एनबीएफसी (NBFC) में से एक है, जो स्माल इंडस्ट्री को बिजनेस के लिए लोन की सुविधा उपलब्ध कराता है।

WhatsApp For Loan: “Hi” टाइप करके भेंजें

आईआईएफएल फाइनेंस से अब तक पूरे देश में 10 मिलियन से ज्यादा ग्राहक जुड़ चुके हैं। डिजिटल रूप से उपलब्ध होने से यह उन लोगों के लिए बेहतर ऑप्शन है जो तुरंत लोन लेना चाहते हैं।

वॉट्सऐप के जरिए लोन लेने के लिए आपको सिर्फ एआई-बॉट (AI-bot) द्वारा पूछे गए कुछ सवालों का जवाब देना है. लोन लेने का पूरा प्रोसेस पेपरलेस होता है. इसके लिए आपको केवल 9019702184 पर एक “Hi” टाइप करके भेजना है, मैसेज भेजने के बाद आपको पूछे गए सवालों का जवाब देना होगा और फिर एप्लिकेशन की सभी डिटेल्स अगर ठीक है तो जल्दी ही आपको लोन के लिए अप्रूवल मिल जाता है और लोन की राशि आपके अकाउंट में ट्रांसफर कर दी जाएगी।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version