Elon Musk Twitter Update: एलन मस्क ने किया ये ऐलान! जानकर ब्लू टिक यूजर्स पड़ेगें उछल

Elon Musk Twitter Update: ट्विटर के ब्लू टिक पेड सर्विस का लाभ उठाने के लिए यूजर कीमत चुका कर ब्लू टिक को प्राप्त कर सकते हैं, चलिए बताते हैं क्या है पूरी खबर

Elon Musk Twitter Update: एलन मस्क ने कुछ दिनों पहले भारत के ट्विटर वेरिफाइड यूजर्स के नाम के पहले से लगा ब्लू चेक मार्क हटा (Elon Musk) दिया था, उसके बाद यूजर्स में गुस्सा देखने को मिला और सोशल मीडिया का माहौल भी अलग हो गया। कंपनी द्वारा पहले ही ऐलान कर दिया था कि वो लिगेसी ब्लू टिक को हटा देंगे।

Elon Musk Twitter Update: 24 घंटे के अंदर लिया फैसला

24 घंटे के अंदर ही एलन मस्क ने लिगेसी ब्लू टिक हटाने के इस शानदार फैसले को लिया और उसमें बड़ा एलान करते हुए 1 मिलियन फॉलोअर्स (Twitter Update) अकाउंट पर ब्लू टिक की वापसी कर दी है। आपको बता दें कि उन्होंने किसी भी तरह का कोई चार्ज ना लेने की घोषणा की, अब से ये 1 मिलियन फॉलोअर्स अकाउंट पर ब्लू टिक लेने के लिए पेड सर्विस लेना भी बेहद जरूरी हो गया है।

Airtel: एयरटेल के इस सबसे सस्ते प्लान में हैं 1 GB Data और 300 SMS का बेनिफिट्स, जानें यहां

Elon Musk Twitter Update: नया ऐलान क्या?

मस्क ने एक नई घोषणा कर दी है। इस आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के माध्यम से एलन ने ट्वीट कर दिया है, उनके अनुसार अब ट्विटर पर ब्लू टिक यानी वेरिफाइड अकाउंट को पहले स्थान दिया जाएगा। इसका मतलब ये निकलता है कि ब्लू टिक वाले अकाउंट के पोस्ट या ट्वीट की रीच और इंगेजमेंट भरपूर होनी चाहिए।

Elon Musk Twitter Update: ट्विटर ब्लू टिक की कीमत

भारत ही नहीं कई देशों में भी ब्लू टिक सर्विस संचालित है। भारत में ब्लू टिक की कीमत मोबाइल एप और वेब वर्जन के लिए अलग-अलग घोषित है। वेब या डेस्कटॉप वर्जन के लिए यूजर्स को हर महीने 650 रुपये का भुगतान करना होगा। मोबाइल एप यूजर्स के लिए कीमत हर महीने 900 रुपये है।

Elon Musk Twitter Update: 30 मिनट के अंदर एडिट करें

ट्विटर पर ब्लू टिक यूजर्स के लिए कई सुविधाओं का प्रावधान किया है। कंपनी ने ब्लू टिक अकाउंट यूजर्स लंबे ट्वीट के साथ-साथ ट्वीट को पोस्ट करने से पहले अनडू का ऑप्शन साथ ट्वीट करने के 30 मिनट के अंदर एडिट करने का विकल्प भी दिया है।

Twitter Blue Tick Subscription: बस पैसे से सब्सक्रिप्शन लेने से नहीं बनेगी बात, ध्यान रखनी होगी ये जरूरी बातें भी

 

 

 

- Advertisement -
- Advertisement -