Nokia ने की सबकी छुट्टी, लुक और डिज़ाइन ने मचाया भौकाल

Nokia : इन दिनों फोटो खींचने वाला वीडियो बनाने का ट्रेंड काफी तेजी से आगे बढ़ रहा है.

Nokia : इन दिनों फोटो खींचने वाला वीडियो बनाने का ट्रेंड काफी तेजी से आगे बढ़ रहा है. इसी बीच वीडियो बनाने के लिए लोग ऐसे ही स्मार्टफोन की तलाश में रहते हैं जो एकदम बेहतरीन क्वालिटी वाली वीडियो दे. यहां तक कि कुछ लोग तो महंगे महंगे डीएसएलआर कैमरा खरीदकर भी अपनी वीडियो बनाते हैं. लेकिन अब डीएसएलआर खरीदने की कोई जरूरत नहीं पड़ने वाली है. मार्केट में अब डीएसएलआर DSLR को फेल करने आ गया है एक ऐसा जबरदस्त स्मार्टफोन जो कि धूम मचा रहा है. इस फोन की कैमरा क्वालिटी भी एकदम फाडू है.

इस खबर में हम जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं, वह फोन जानी मानी पुरानी लाखों लोगों की विश्वास करने वाली फोन कंपनी नोकिया का है. इस फोन का नाम है Nokia Play 2 Max 5G Smartphone. इसमें आपको इतनी बेहतरीन कैमरा क्वालिटी मिल रही है जो कि आपके वीडियो और फोटो में चार चांद लगा देगी. आइए जानते है नोकिया के इस स्मार्टफोन के सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में पूरी जानकारी पूरे विस्तार से.

Nokia Play 2 Max 5G Smartphone Features

दोस्तों अगर आपको नोकिया के इस फोन की डिस्प्ले के बारे में जानकारी दे तो, इसमें आपको 6.7 इंच की फुल एचडी और फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ वाली डिस्प्ले मिलने वाली है.

वहीं नोकिया के इस स्मार्टफोन का ऑपरेटिंग सिस्टम आपको एंड्राइड 12 पर काम करने में सक्षम मिलने वाला है. वहीं इस फोन में आपको अलग अलग स्टोरेज वेरिएंट मिलने वाले है. इसमें आपको 10GB, 12GB और 16GB RAM का ऑप्शन मिलने वाला है. जो की 128GB, 256GB और 512GB इंटरनल स्टोरेज के साथ उपलब्ध मिलेगा.

Nokia Play 2 Max 5G Smartphone Camera

कैमरा की बात करें तो इस नोकिया के न्यू फोन में आपको पीछे की साइड चार कैमरे मिलने वाले है. प्राइमरी कैमरा इसका आपको 64 मेगापिक्सल का दिया जायेगा. दूसरा तीसरा और चौथा कैमरा इसका आपको 16+8+2 MP का दिया गया है. वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें आपको 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Nokia Play 2 Max 5G Smartphone Battery

बैटरी के मामले में इस फोन के अंदर आपको फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 8000 एमएएच की पॉवरफुल और दमदार बैटरी दी जा रही है.

Nokia Play 2 Max 5G Smartphone Price

कीमत की अगर बात करें तो इस फोन की कीमत लगभग आपको इंडियन मार्केट में 40000 रूपये तक पढ़ सकती है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles